हैवानियत! दलित किशोरी से 4 माह तक सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज

Edited By Harman Kaur,Updated: 19 Sep, 2023 03:41 PM

case registered on complaint of victim s father

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दलित नाबालिग लड़की से अलग-अलग समुदाय के 2 लोगों द्वारा कथित रूप से कई माह तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है....

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक दलित नाबालिग लड़की से अलग-अलग समुदाय के 2 लोगों द्वारा कथित रूप से कई माह तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
आरोपी 4 माह से पीड़िता का कर रहे थे यौन शोषण
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सुधीर जायसवाल ने बताया कि रोजा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले में रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग लड़की पड़ोस में रहने वाली एक युवती के घर आती-जाती थी। जहां युवती ने पीड़िता की मुलाकात तनवीर तथा दिलबाग से कराई थी। उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि आरोपी तनवीर और दिलबाग ने नाबालिग किशोरी से दुराचार किया और यह बात किसी को भी नहीं बताने की धमकी भी दी। शिकायत के अनुसार, आरोपी 4 माह से पीड़िता का यौन शोषण कर रहे थे।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
-Crime News: सुलतानपुर जिले में मुठभेड़, पुलिस ने 2 वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार किया


आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
जायसवाल ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर रोजा थाना क्षेत्र में आरोपी तनवीर, दिलबाग तथा युवती निशा के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 354 (गरिमा भंग करने के इरादे से हमला) तथा अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!