भाई ने की सगे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या; नल की बोरिंग में दफनाया शव, ऐसे हुआ घटना का खुलासा

Edited By Pooja Gill,Updated: 30 Aug, 2024 12:23 PM

brother murdered his own brother

Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर आपसी विवाद के चलते एक भाई ने दूसरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही पहले से...

Mainpuri (आफाक अली खान): उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर आपसी विवाद के चलते एक भाई ने दूसरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही पहले से ही खुदी पड़ी नल की बोरिंग में 10 फुट नीचे दफना दिया। जानकारी होने पर पुलिस ने खुदाई कर शव को बरामद कर लिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानिए क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला कुरावली थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है। यहां के निवासी नेक्से लाल पिछले 5 दिनों से लापता थे, जब उनकी कोई खबर न मिली तो उनकी पत्नी मुनक्का देवी ने अपने देवर के साथ थाने पहुंच अपने पति के लापता होने की  रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आज मृतक की पत्नी ने शक होने पर जब अपने देवर से पति के बारे मे पूछा तो उसने नशे में अपने द्वारा की गई पूरी घटना अपनी भाभी को बता दी। उसने बताया की जब वह और उसका बड़ा भाई आपके यानी भाभी के सामने झगड़ रहे थे तो भाभी अपने बच्चों को साथ लेकर सबसे बड़े भाई के यहां सोने चली गई थी। जिसके बाद उसने भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला और घर में पहले से ही खुदी पड़ी नल की बोरिंग में दफन कर दिया।

आरोपी का कबूलनामा
आरोपी ने नशे की हालत में बताया कि जब भाभी घर लौटी और भाई के बारे में पूछा तो उसने कहा कि भाई नाराज होकर कहीं चला गया है, दो दिन में वापस आ जाएगा। जिसके बाद मृतक की पत्नी मुनक्का देवी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को पकड़ लिया और उसकी निशानदेही पर जब गड्ढे को खुदवाया गया तो गड्ढे में शव बरामद हुआ। जिसके बाद आरोपी ने पुलिस के सामने अपने बड़े भाई नेक्सेलाल की हत्या का गुनाह खुद कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि जब उसकी भाभी हमारे आपसी झगड़े से नाराज होकर बच्चों के साथ जेठ के यहां सोने चली गई थी, तभी मौका पाकर शराब के नशे में मैंने अपने ही बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर उनका शव पहले से ही खोदी हुई बोरिंग में दफनाकर बोरिंग बंद कर दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!