रिश्तों का हुआ कत्ल: बच्चों के विवाद में देवर ने भाभी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतारा, बिलखते रहे बच्चे आरोपी हुआ फरार

Edited By Imran, Updated: 18 May, 2022 02:38 PM

brother in law killed sister in law with a sharp weapon in children s dispute

उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में रिश्ते और मानवता को तार तार करता मामला निकल कर सामने आया है, जहां बच्चो के विवाद को लेकर देवर ने अपनी भाभी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए...

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में रिश्ते और मानवता को तार तार करता मामला निकल कर सामने आया है, जहां बच्चो के विवाद को लेकर देवर ने अपनी भाभी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है।

क्या था मामला 
मामला बेवर थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहाँ गांव छबीलेपुर में बीती रात छत पर सो रही महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। आरोपी धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से वह फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात को ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
घर मे होता रहता था विवाद 
मामले के अनुसार गांव छवीलेपुर के निवासी राजू, शिवराज, वीरराज, देवराज चार भाई थे। इनमें से वर्ष 2006 में राजू की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद राजू की पत्नी गीता उर्फ पुष्पा देवर शिवराज के साथ रहने लगी। परिवार संयुक्त रूप से रहता है। बताया जा रहा है कि राजू की मौत का क्लेम मिला था। जिसको शिवराज ने मकान के निर्माण आदि में लगा दिया। गीता रुपयों के बंटवारे की मांग करती थी। जिसका आरोपी वीरराज विरोध कर रहा था। इस बात को लेकर कई बार गीता और वीरराज का विवाद भी हुआ। तीन दिन पूर्व गीता और वीरराज में विवाद भी हुआ था। गीता की तहरीर पर पुलिस ने वीरराज का शांतिभंग में चालान भी किया गया था। मंगलवार रात गीता अपने बच्चों समेत छत पर सोई हुई थी। रात लगभग एक बजे वीरराज सीढ़ी लगाकर छत पर चढ़ आया। वीरराज ने गीता के सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार किया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

बच्चे के जागने पर आरोपी छोड़ भागा शव
गीता की हत्या के बाद वीरराज शव को छिपाने के कहीं ले जा रहा था। तभी गीता की 13 वर्षीय पुत्री जाग गई। उसके शोर मचाने पर परिजन जाग गए। इस पर आरोपी शव को छोड़कर मौके से फरार हो गया। गीता अपने पीछे अपने चार बच्चे छोड़ गई है जिसमे तीन बेटियाँ और एक बेटा हैं।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस

मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार सिंह ने बताया बेवर थाना क्षेत्र के गांव छबीले पुर की घटना है जहां बच्चों के विवाद में एक महिला की उसके देवर ने हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!