बेटे की जीत से गदगद हुए बृजभूषण सिंह, जनता को दिया धन्यवाद

Edited By Harman Kaur,Updated: 05 Jun, 2024 06:24 PM

brij bhushan singh elated with son s victory

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह बेटे करण भूषण सिंह ने बड़ी जीत हासिल की है......

गोंडा (ओम चन्द शर्मा ): उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह बेटे करण भूषण सिंह ने बड़ी जीत हासिल की है। बेटे की जीत के बाद बृज भूषण शरण सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए जनता का आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि "सबसे पहले मैं देवी पाटन मंडल की जनता को धन्यवाद देता हूं। क्योंकि देवी पाटन मंडल राम जन्मभूमि आंदोलन से सदैव जुड़ा रहा है और इस समय भी देवी पाटन मंडल की जनता ने 4 में से 3 सीट देकर के ये साबित कर दिया कि ये राम के भक्त हैं। अयोध्या से जुड़े हैं। अयोध्या से पुराना नाता है और देवीपाटन मंडल से भारतीय जनता पार्टी की झोली में 4 में से 3 दिया है। इसलिए देवी पाटन मंडल की जनता को बधाई है, कैसरगंज की जनता को बधाई है। उन्होंने कहा कि 6 बार मैं स्वयं, एक बार मेरी पत्नी, बेटा विधायक, फिर बेटा सांसद ये सब देवी पाटन मंडल की जनता का आशीर्वाद है।
PunjabKesari
वहीं, अयोध्या की फैजाबाद सीट पर भाजपा प्रत्याशी की हार पर बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि देखिए हम राम के भक्त हैं। देवी पाटन मंडल का सबसे ज्यादा देश के अंदर सबसे अधिक लगाव अगर अयोध्या से है, हनुमान जी से है, राम जी से है, शिव से है तो देवीपाटन मंडल का है। उन्होंने कहा कि हार कारण मैं नहीं बता सकता। यूपी में सीटें कम आने का कारण क्या रहा इस पर पूर्व सांसद ने कहा कि हमारे यहां तो सब जीते हैं। इंडिया गठबंधन कि ज्यादा सीटें आने पर बृज भूषण ने कहा कि इस पर समीक्षा करने का अधिकार मुझे नहीं है। इस पर समीक्षा संगठन करेगा, बड़े नेता करें, इस पर समीक्षा वो लोग करेंगे।

जनता और नेता के बीच में गैप नहीं होना चाहिए: बृजभूषण सिंह
बेटे करण के पहली जीत पर और संसद में जाने को उनको आप क्या सलाह देंगे। इस प्रश्न का जवाब देते हुए पूर्व सांसद बृज भूषण ने कहा कि हमने उनको सलाह दे दी है और वो सलाह बिल्कुल अमल पर है। वो आज तक जितने भी प्रत्याशी चुनाव लड़े हैं, करण भूषण सिंह एक ऐसे प्रत्याशी हैं कि एक दिन का भी शेड्यूल उनका आराम का नहीं है। वोट पड़ने से लेकर के और कल तक वो चल ही रहे हैं और आज भी कहीं न कहीं चले गए। मेरी जो शिक्षा है, जैसे मैंने पहले भी बता रखा है कि जनता और नेता के बीच में गैप नहीं होना चाहिए। इसको वो भली भांति निभा रहे हैं। हम कहते हैं देश में कोई सांसद नहीं होगा जो लगातार अपने क्षेत्र में चल रहा हो और ये नहीं कि कोई उत्सव मना रहे हों, मरने पर घाट पर जा रहे हैं, भंडारे में जा रहे हैं और भी फंक्शन हो है उसमें जा रहे हैं, तो कोई सांसद ऐसा नहीं है।
PunjabKesari
'हम खाली कहां है, हमारे पास तो बहुत काम है'
बृज भूषण सिंह अब पूर्व सांसद हो गए हैं तो अब वह क्या करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि बृज भूषण यही कर रहे हैं, लोगों से मिल रहे हैं, लोगों से मिलते रहेंगे, हमारे पास बहुत काम है, जैसे बच्चों के लिए हम करियर काउंसलिंग का काम करते हैं, स्वास्थ्य के संबंध में काम करते हैं, वृक्षारोपण के संबंध में काम करते हैं, कृषि से संबंधित भी काम करते हैं, हम खाली कहां है, हमारे पास तो बहुत काम है।

देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा...इस पर क्या बोले बृजभूषण सिंह?
देश का अगला पीएम कौन होगा इसका जवाब देते हुए बृजभूषण ने कहा कि मोदी, इसके अलावा कोई विकल्प ही नहीं है। विपक्ष ने अभी तक इनका नेता ही निश्चित नहीं किया है। मैं पहले से ही कह रहा हूं कि नेता चुनने में ही सिर फुटव्वल हो जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि देखिए मैं पहले से ही कह रहा हूं इनका अगर प्रधानमंत्री कोई बन जाता है तो प्रधानमंत्री की बात गृहमंत्री नहीं मानेगा, प्रधानमंत्री की बात वित्त मंत्री नहीं मानेगा। पहले तो इसी के लिए मार होगी कि बनेगा कौन, तो यह देश का दुर्भाग्य होगा। अभी इसके लिए विपक्ष तैयार नहीं है, उनको परिपक्व होने की जरूरत है, जनता ने बहुत ज्यादा दे दिया।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!