Instagram पर लड़के ने छात्रा से की दोस्ती, फिर सीने पर अपना नाम लिखकर बनाया वीडियो....अब धमकी देकर हड़पे लाखों रुपए

Edited By Anil Kapoor,Updated: 18 Mar, 2023 04:29 PM

boy befriended girl student on instagram and looted lakhs of rupees

सोशल मीडिया (Social Media) मनोरंजन के साधन के साथ अब एक अब हथियार (Weapon) के रूप में भी इस्तेमाल किया जाने लगा है। इसका इस्तेमाल अब ब्लेकमेलिंग जैसी गंभीर वारदातों में किया जा रहा है। एक ऐसा ही मामला कानपुर....

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): सोशल मीडिया (Social Media) मनोरंजन के साधन के साथ अब एक अब हथियार (Weapon) के रूप में भी इस्तेमाल किया जाने लगा है। इसका इस्तेमाल अब ब्लेकमेलिंग जैसी गंभीर वारदातों में किया जा रहा है। एक ऐसा ही मामला कानपुर (Kanpur) में देखने को मिला। जहां इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक छात्रा (Girl Student) की दोस्ती (Friendship) एक लड़के से हो गई। जिसके बाद लड़के ने छात्रा की अश्लील वीडियो और फोटो (Photo) बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) करने की धमकी (Threat) देकर उसको ब्लैकमेल (Blackmail) किया। लड़के ने छात्रा पर तेजाब फेकने की धमकी दे डाली जिसकी वजह से उसने स्कूल (School) जाना छोड़ दिया।

PunjabKesari

इस सनसनीखेज घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से लगाई गुहार
मिली जानकारी के मुताबिक, इस सनसनीखेज घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है। पीड़िता के भाई ने बताया की उसने फोटो और वीडियो के दम पर ब्लेकमैल करके लाखों रुपए हड़प लिए है। पीड़िता के भाई का कहना था कि वो इतने तनाव में है कि अगर उसको समझाया नहीं जाता तो वो आत्महत्या कर लेती। उनका कहना था की लड़के ने उसके सीने पर ब्लेड से अपना नाम तक लिखा है।

PunjabKesari

आरोपी को जल्द से जल्द कर लिया जाएगा गिरफ्तार: पुलिस
आपको बता दें कि सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर पाक्सो समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उनका कहना था कि अमन नाम के लड़के पर आरोप लगाया है। इस प्रकरण की जांच की जा रही है और जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!