लोकतंत्र, लोकलाज और लोकमर्यादा के प्रति BJP की कभी नहीं रही आस्थाः अखिलेश

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 02 Nov, 2020 09:41 AM

bjp never had faith in democracy localism and public opinion akhilesh

समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सपा और राष्‍ट्रीय लोकदल के उम्‍मीदवारों की जीत का दावा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सपा और राष्‍ट्रीय लोकदल के उम्‍मीदवारों की जीत का दावा करते हुए सत्‍तारूढ़ भाजपा पर हार के अंदेशे में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर मतदाताओं को भयभीत करने का आरोप लगाया है।

सपा की ओर से जारी बयान में ​अखिलेश ने कहा, ‘‘भाजपा की लोकतंत्र, लोकलाज और लोकमर्यादा के प्रति कभी आस्था नहीं रही है। वह तो सत्ता पाने के लिए कुछ भी गलत करने में परहेज नहीं करती है।'' इस बीच अखिलेश यादव ने रविवार की शाम को फेसबुक और टि़वटर पर पोस्‍ट किया ''युवा कह रहे पुकार के, अब बाहर 'जुमलेबाज' होंगे। देखना आने वाले कल में अब युवा ही 'युगराज' होंगे।

दरअसल अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी इस पोस्‍ट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार में की गई टिप्‍पणी पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार की चुनावी जनसभाओं में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार में एक तरफ ‘‘डबल इंजन'' की सरकार है, तो दूसरी तरफ ‘‘डबल-डबल युवराज'' हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश चुनाव में जो हाल ‘‘डबल-डबल युवराज'' का हुआ, वही हाल बिहार में भी खासतौर पर जंगलराज के युवराज का होगा। ध्‍यान रहे कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन करके चुनाव लड़ा था और भारी पराजय मिली थी। अपने बयान में सपा प्रमुख ने उपचुनावों में मतदान की स्वतंत्रता और निष्पक्षता बनाए रखने के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में केन्द्रीय सुरक्षा बल लगाने की मांग की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!