BJP नेत्री मौत मामले में बड़ा खुलासा, बेटी बोलीं पापा बोल रहे थे- बेटी जब तुम स्कूल से घर लौटोगी तो मां मरी हुई मिलेगी

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Apr, 2022 01:09 PM

big disclosure of daughter in death of bjp leader shweta singh gaur

ले में भाजपा नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में बेटी ने बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया है कि पापा ने मुझसे स्कूल जाते समय कहा था ‘बेटी जब तुम लौट कर आओगी तो तुम्हारी मां मरी हुई मिलेगी’। पुलिस...

बांदा: जिले में भाजपा नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले में बेटी ने बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया है कि पापा ने मुझसे स्कूल जाते समय कहा था ‘बेटी जब तुम लौट कर आओगी तो तुम्हारी मां मरी हुई मिलेगी’। पुलिस ने इस तहरीर के सके पति दीपक, ससुर राजबहादुर सिंह, जेठ धनंजय सिंह और सास पुष्पा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं श्वेता सिंह के भाई के मुताबिक दीपक सिंह अपना बिजनेस शुरू करने के लिए 50 लाख रुपये मांग रहे थे और लगातार मारपीट करके लड़का पैदा करने के लिए दबाव बना रहे थे। मौत से पहले बहन को मरापीटा गया फिर उसे फंदे से लटका दिया। बेटी की तहरीर पर पुलिस आरपी पति पर हत्या, उत्पीड़न, जैसे संगीन मामने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को आज कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बीते दो दिन पहले भाजपा नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकी हुई मिली। वहीं मौत से पहले बीती रात फेसबुक पर घायल शेरनी का स्टेटस लगाया था। उन्होंने लिखा कि घायल नागिन घायल शेरनी और अपमानित स्त्री से हमेशा डरना चाहिए। मौत के बाद से उनके पति मौके से फरार हो गए थे। पुलिस हत्या की आशंका में पति, सुसर, जेठ धनंजय सिंह और सास पुष्पा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल इस मामले में आरोपी पति को कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!