बलिया गोलीकांड: CM योगी ने SDM-CO और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का दिया आदेश

Edited By Ajay kumar,Updated: 15 Oct, 2020 06:37 PM

ballia firing cm yogi orders to suspend sdm co and policemen

बलिया गोलीकांड का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। मामले को लेकर सख्त योगी ने मौके पर मौजूद लापरवाह एसडीएम-सीओ और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

बलिया: बलिया गोलीकांड का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। मामले को लेकर सख्त योगी ने मौके पर मौजूद लापरवाह एसडीएम-सीओ और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। बता दें कि रेवती थाने के दुर्जनपुर में राशन के कोटे की दुकान को लेकर पंचायत बुलाई गई थी। एसडीएम-सीओ और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दबंग बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 

राशन के कोटे की दुकान को लेकर हुआ था विवाद: अभिषेक पाल
पूरा मामला बलिया के रेवती थाने के दुर्जनपुर का है। मृतक जयप्रकाश पाल के बेटे अभिषेक पाल ने बताया कि राशन के कोटे की दुकान को लेकर विवाद हुआ था। गांव में इसके लिए पंचायत चल रही थी। यहां करीब 400-500 लोग थे। इस दौरान विवाद बढ़ा तो धीरेंद्र सिंह ने मेरे पिता (जयप्रकाश पाल) को गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

20-25 राउंड चली गोलियां
बता दें कि पंचायत पुलिस अधिकारियों की सुरक्षा में चल रही थी। इस दौरान मामला इतना बिगड़ गया कि दबंग आरोपी धीरेंद्र सिंह ने जयप्रकाश पाल के ऊपर गोलियों की बौझार कर दी। सीने में 2-3 गोली लगने से जयप्रकाश पाल वहीं गिर गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकालकर अपराधियों को डराने वाली योगी की पुलिस पूरी तरह से नाकाम और असहाय दिखाई दी। वीडियो में पुलिस की लाचारी साफ दिखाई दी। 

यूपी में जंगलराज, अपराधी चला रहे हैं सरकार: सपा 
सीएम योगी ने सख्त निर्देश पर समाजवादी पार्टी ने हमला बोला है। सपा नेता सुनील साजन ने कहा कि जिस जगह पर एसडीएम-सीओ मौजूद हैं वहां इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। अपराधियों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। उत्तर प्रदेश में जंगल राज है। इससे अच्छा तो रावणराज था। आज इनके खुद के नेता हत्या कर रहे हैं। सीएम योगी के सामने बड़ा सवाल है कि सरकार अपराधी चला रहे हैं कि वह खुद चला रहे हैं इसका जवाब दें। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!