बृजभूषण सिंह बोले- एक पैर निकालने के चक्कर में दलदल में फंसते जा रहे हैं पहलवान

Edited By Harman Kaur,Updated: 27 May, 2023 01:38 PM

ayodhya news brij bhushan singh attacked on the wrestlers

Ayodhya News: जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan  Sharan Singh) ने एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पहलवानों को घेरे में लेते हुए कहा कि वह एक पैर निकालने के चक्कर में दलदल में धंसते जा रहे हैं....

अयोध्या (संजीव आजाद): जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan  Sharan Singh) ने एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पहलवानों को घेरे में लेते हुए कहा कि वह एक पैर निकालने के चक्कर में दलदल में धंसते जा रहे हैं। बृजभूषण शरण सिंह सीधे तौर पर कहा कि यह आंदोलन अब कुश्ती पहलवानों का नहीं रहा बल्कि उनको जितना कहा जा रहा है वह कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने बजरंग पुनिया के सिर काटने वाले बयान को लेकर भी गहरी नाराजगी जताई है।

PunjabKesari

'आंदोलन की शुरुआत मुझसे हुई थी और पहुंच गई योगी जी और मोदी जी तक' 
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि पहलवान जब धरने पर बैठे तो पहले उनका इस्तीफा मांग रहे थे। उसके बाद उनकी मांग बदलती चली गई और एक पाव निकालने के चक्कर में दलदल में फंसते जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि आंदोलन की शुरुआत मुझसे हुई थी और पहुंच गई योगी जी और मोदी जी तक। इसके बाद राजनीति के चक्कर में विपक्षी पार्टियां इसमें शामिल हो गई और उसके बाद पंजाब और पंजाब के जरिए कनाडा तक विरोध शुरू हुआ। बृजभूषण ने सवाल करते हुए कहा कि कनाडा में आखिर उनके खिलाफ आंदोलन कैसे हो सकता है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Ballia News: किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोपी युवक बिहार से गिरफ्तार
Unnao News: BJP विधायक को मारने के लिए खरीदी गई 180 रु की गोली, सुनिए क्या आरोप लगा रहें MLA अनिल सिंह

PunjabKesari

बजरंग पुनिया के सिर काटने वाले बयान को लेकर बृजभूषण सिंह ने जताई नाराजगी 
वहीं, हाल ही में बजरंग पुनिया के बयान सिर काटना भी जानता हूं को लेकर बृजभूषण कहा कि पहले पैर छूते थे तारीफ करते थे और अब फिर काटने की बात कर रहे हैं यह कौन सी मर्यादा है। उन्होंने सीधे तौर पर कहा  कि यह आंदोलन अब कुश्ती पहलवानों का नहीं रहा बल्कि उनको जितना कहा जा रहा है वह कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!