Losabha Election 2024: अमित शाह के दौरे के बाद पश्चिम के सियासी पारे में उछाल, यूपी की 14 सीटों के लिए भरी हुंकार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 05 Apr, 2024 12:14 AM

amit shah s visit there is a rise in the political atmosphere in the west

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी में जबरदस्त तेजी आयी है। यहां से पश्चिम की 14 सीटों के लिए मोदी लहर का संदेश दिया।

Moradabad News: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी में जबरदस्त तेजी आयी है। यहां से पश्चिम की 14 सीटों के लिए मोदी लहर का संदेश दिया।
PunjabKesari
पहले दूसरे चरण के चुनाव 19 तथा 26 अप्रैल को
पश्चिम उत्तर प्रदेश की चुनावी राजनीति में खेत-खलिहान और धरती पुत्रों का अहम दख़ल रहता है। यहां पहले दूसरे चरण के चुनाव 19 तथा 26 अप्रैल को होने हैं। लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रचार अभियान को तेज़ करने में जुट गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को मुरादाबाद में मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद मंडलों के भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बारे मे फीडबैक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दे चुके हैं।
PunjabKesari
पूर्व की सरकारों ने रामलला के मंदिर में अड़चनें डाले रखीं
उन्होंने भाषण में गन्ना, किसान और भुगतान को रखा और उत्थान की बात दोहराई। गठबंधन को कोसने के साथ उन्होंने पश्चिमी यूपी के सियासी तापमान को भांपने में तनिक देर नहीं लगाई। जम्मू-काश्मीर से 70 वर्ष बाद खुशहाली देखी है। मोदी सरकार ने वहां अनुच्छेद-370 हटाकर आतंकवाद की कमर तोड़ी है, अब भारत ऐसा है, कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकवाद का खात्मा कर देता है। केंद्रीय गृहमंत्री ने अपने भाषण में धर्म का संवाद किया तो पंडाल का माहौल बदल गया। बोले कि कांग्रेस और प्रदेश में पूर्व की सरकारों ने रामलला के मंदिर में अड़चनें डाले रखीं, लेकिन यह मोदी सरकार है, जो केस जीतती है और भूमि पूजन भी कराती है। 22 जनवरी को श्रीरामलला का भव्य मंदिर भी बनवा देती है। वर्तमान में देश सुरक्षित हाथों में है, इन्हें 400 पार का आंकडा देकर अधिक मजबूत बनाना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!