Ambedkarnagar News: पत्नी की हत्या कर पति फरार, गला दबाकर हत्या करने की आशंका

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Sep, 2023 02:21 PM

ambedkarnagar news husband absconds after killing wife fear of strangulation

जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खेतापुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक महिला की गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची ने विधिक...

अंबेडकरनगर​: जिले के टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खेतापुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक महिला की गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि पत्नी की हत्या पति ने की है। दरअसल, घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पांच शादियां कर चुका है और एक पत्नी की हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया कि  मामला ​टांडा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खेतापुर का है। जहां पर एक दलित महिला सुनीता (40) की बीती रात घर में सोते हुए हत्या कर दी गई थी।  आरोप है कि पति परशुराम (45) ने गला दबाकर उसे मार डाला। उन्होंने बताया कि आरोपी पति पांच शादियां कर चुका है। परशुराम ने तकरीबन 25 साल पहले शादी की थी। पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे हुए, जिसमें दो बेटी और एक बेटा शामिल है।  उन्होंने बताया कि आरोपी पति दस साल पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी।  इस घटना में उसे जेल भी हुई थी। जेल से छूटने के बाद परशुराम ने तीन अन्य महिलाओं से शादी की और फिर उनसे किनारा कर लिया।

टाण्डा कोतवाली अधीक्षक अमित सिंह ने बताया कि आरोपी पति ने तीन साल पहले पांचवी शादी की थी। तीन साल तक साथ रहने के बाद परशुराम ने सुनीता को भी मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि परशुराम के कारनामों से तंग आकर ही इसका बीस वर्षीय बेटा उससे अलग रहता है। परशुराम के पहले पत्नी से तीन बच्चे हैं और तीनो ही उससे वास्ता नहीं रखते हैं। वहीं परशुराम की चार अन्य पत्नियों से कोई औलाद नहीं है। फिलहाल आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!