अखिलेश यादव ने बताया ईडी का मतलब ‘लोकतंत्र में परीक्षा', सरकार विफल होती है तो लेती है परीक्षा

Edited By Imran, Updated: 15 Jun, 2022 02:51 PM

akhilesh yadav told ed the meaning of  test in democracy

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) का मतलब "लोकतंत्र में परीक्षा'''' बताते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि जब सरकार स्वयं विफल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है और राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) का मतलब "लोकतंत्र में परीक्षा'' बताते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि जब सरकार स्वयं विफल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है और राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है।

समाजवादी पार्टी नेता ने बुधवार को ट्वीट किया, ''ईडी का मतलब अब ‘एक्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी' हो गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं असफल हो जाती है तब वह इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए।'' ऐसा समझा जा रहा हैं कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘नेशनल हेराल्ड' समाचार पत्र से जुड़े कथित धनशोधन के एक मामले में लगातार तीसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की जा रही पूछताछ के मद्देनजर अखिलेश यादव का यह बयान आया है ।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

69/1

8.2

India are 69 for 1 with 11.4 overs left

RR 8.41
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!