अखिलेश ने राजभर पर किया पलटवार....कांवड़ पर ओवैसी के ट्वीट से सनसनी, पढ़िए Top 10 खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 28 Jul, 2022 06:43 PM

akhilesh hit back at rajbhar owaisi s tweet on kanwad made a sensation

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ब्यान पर सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ० अरविन्द राजभर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर आरोप लगा रहे हैं कि विधानसभा 2022 के चुनाव में...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ब्यान पर सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ० अरविन्द राजभर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर आरोप लगा रहे हैं कि विधानसभा 2022 के चुनाव में पैसा लेकर टिकट बांटा है।

मुख्तार अंसारी के करीबी पर प्रशासन ने कसा शिकंजा,  83 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क करने के दिए आदेश
मऊ: जिला प्रशासन ने जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के एक करीबी की शहर में 83 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क करने के आदेश जारी किए हैं। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि उन्होंने अंसारी के करीबी माने जाने वाले आनंद यादव की सदर तहसील स्थित मौजा परदहा स्थित 226.8 वर्ग मीटर जमीन की कुर्की के आदेश दिए हैं।

विधायक की पाठशाला! स्वामी प्रसाद मौर्य को हराने वाले MLA ने वेतन छोड़ा, लोग हुए मुरीद
कुशीनगर: विधायक बनने के बाद अमूमन नेताओं का रहन सहन और तौर तरीका बदल जाता है, खासकर यूपी बिहार में ये चलन आम है... लेकिन कभी- कभी भीड़ में कुछ चेहरे अपनी अलग छाप छोड़ जाते हैं।

महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, महामहिम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन
अमरोहाः उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम संबोधित डीएम को ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी के जिले के नेताओं ने आज अमरोहा कलेक्ट्रेट पहुंचकर केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हैवानियत: शिक्षिका से रेप और अपहरण के आरोप में विद्यालय प्रबंधक के पति पर FIR दर्ज
शाहजहांपुर: जिले में एक विद्यालय की प्रबंधक के पति के खिलाफ शिक्षिका से बलात्कार और उसका अपहरण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने दर्ज करायी गयी रिपोर्ट के हवाले से बताया कि तिलहर क्षेत्र में एक विद्यालय की प्रबंधक सुनीता के पति वीरेश शर्मा अपने ही विद्यालय में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका को किसी काम से शाहजहांपुर ले गया

कांवड़ पर ओवैसी के ट्वीट से सनसनी, कहा-पुलिस चौकी से इंचार्ज का नाम इसलिए हटाया गया क्योंकि वह मुस्लिम था
मेरठ: AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ रुट पर पड़ने वाली मेरठ की एक चौकी से दरोगा का नाम इसलिए हटा दिया गया क्योंकि वो मुस्लिम समुदाय से आते हैं। ओवैसी के आरोप से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। बता दें कि बीती 23 जुलाई को राजस्थान के कुछ कांवड़ियों ने आरोप लगाया था कि मुस्लिम समुदाय के युवक ने उनकी कांवड़ पर थूक दिया है।

अखिलेश ने राजभर पर किया पलटवार, कहा- उन्हें है ED का खतरा, जल्दी ही वो भाजपा में हो सकते हैं शामिल
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजभर को ईडी से खतरा हो सकता है। जल्दी ही वो भाजपा में शामिल हो सकते है।  उन्हें मिली वाई जेड सुरक्षा पर कहा कि जो भाजपा को खुश करेगा उसकी को वाई जेड सुरक्षा मिलेगी।

मंदिर परिसर में बाबा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप
मिर्जापुर: जिले के चुनार थाना क्षेत्र के स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के सक्तेशगढ़ आश्रम में उस समय हड़कंप मच गया जब परिसर में बाबा ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आनन- फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

राष्ट्रपति को लेकर अधीर रंजन की टिप्पणी पर बोलीं मायावती, कहा- देश से माफी मांगे कांग्रेस
लखनऊ: कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर सदन के बाहर की गयी एक टिप्पणी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भारत के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर आदिवासी समाज की पहली महिला के रूप में द्रौपदी मुर्मू जी का शानदार निर्वाचन बहुत लोगों को पसंद नहीं।

PNB में लगी भीषण आग, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और फर्नीचर जले....मनी चेस्ट और दस्तावेज सुरक्षित
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक बैंक में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भयानक थी कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और फर्नीचर जल गए हैं, लेकिन मौके पर पहुंचे  दमकल कर्मचारियों ने आग पर शीघ्र ही काबू पा लिया। जिसकी वजह से बैंक में मौजूद मनी चेस्ट और अहम दस्तावेज को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!