आगराः प्रॉपर्टी के विवाद में युवक की गला रेतकर हत्या, शक के घेरे में पूरा परिवार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 23 Jul, 2022 04:53 PM

agra youth slit by throat over property dispute whole family under suspicion

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है। पुलिस सभी संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है।


PunjabKesari

बता दें कि मामला एत्मादउद्दौला के प्रकाश नगर टावर वाली गली का है। जहां सुबह जब घर वालों ने देखा तो कमरे में युवक का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। जानकारी मुताबीक 21 साल के घनश्याम की हत्या हुई है। उसका एक भाई जनक भी था जिसकी मौत फरवरी में किसी बीमारी से हो चुकी है। उसके भाई की मौत के बाद, उसकी भाभी लक्ष्मी मायके चली गई तब से वह अपने मायके ही रह रही है। दूसरी तरफ घनश्याम की मां द्रौपदी अपनी बेटियों के पास रहती है।


PunjabKesari

वही घनश्याम गांजे के नशे का आदी था और कोई काम नहीं करता था। उसकी मां उससे मकान खाली करवाकर अपनी बेटियों को देना चाहती थी। हफ्तेभर पहले इसे लेकर पंचायत भी हुई थी। आज सुबह  घनश्याम का खून से लथपथ शव घर के अंदर मिला है। मृतक की भाभी का आरोप है कि घनश्याम की हत्या उसकी मां, बहन और मामा ने कराई है। जबकि मां का आरोप है कि घनश्याम की हत्या उसकी भाभी ने प्रॉपर्टी के विवाद में कराई है।


PunjabKesari

इस मामले में पुलिस को भी भाभी पर ही शक है जबकि भाभी ने हत्या का आरोप माँ और बहनों पर लगाया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि माँ को पति की पेंशन मिलती थी और वो ही घनश्याम का खर्च चलाती थी। वही पुलिस को घनश्याम के शरीर पर 8 जगह कटने के निशान मिले हैं। पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!