आगरा: SSP ने एक साथ 28 थानों के 41 पुलिसकर्मी किए लाइन हाजिर, मची खलबली

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 13 Aug, 2022 10:40 AM

agra ssp made 41 policemen of 28 police stations at once created panic

उत्तर प्रदेश में आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) प्रभाकर चौधरी ने जिले के विभिन्न थानों में तैनात 41 पुलिसकर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दि...

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) प्रभाकर चौधरी ने जिले के विभिन्न थानों में तैनात 41 पुलिसकर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस सूत्रों से शुक्रवार को मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी के इस कदम से जिले के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। इसके बाद से ही पुलिसकर्मी मैनपुरी, फिरोजाबाद और मथुरा सहित अन्य पड़ोसी जिलों में ट्रांसफर कराने की जुगत में लग गए हैं।
PunjabKesari
एसएसपी ने सभी को विशेष प्रशिक्षण हेतु अनिश्चितकाल के लिए पुलिस लाइन में भेजने का आदेश दिया है। उनके प्रशिक्षण के लिए सुबह छह बजे से रात आठ बजे तक का टाइम टेबल भी बनाया है। उन्हें इसी टाइम टेबल के आधार पर पुलिस लाइन में ड्यूटी करनी होगी। पिछले कई दिनों से पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली की शिकायतें मिलने पर एसएसपी, इस काम में लगे पुलिसकर्मियों की सूची बनवा रहे थे। इनमें थानों के कारखास और चालक शामिल थे। आज यह सूची जारी कर दी गई है।

सूची में ऐसे कई पुलिसकर्मी हैं जो एसएसपी की कार्रवाई को भांप कर चौकियों पर अटैच हो गए थे और चोरी छुपे कारखासी कर रहे थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ताजगंज थाने में भी एक सिपाही ने यही किया था। वह ताजमहल चौकी से अटैच हो गया था और वसूली भी कर रहा था।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!