आगरा में मॉब लिंचिग के विरोध में जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 01 Jul, 2019 06:49 PM

agra s mob lynchig protested against the fire

झारखंड में तबरेज अंसारी की मॉब लिंचिंग की हत्या का जगह-जगह विरोध हो रहा है। जिसके चलते मेरठ में सोमवार को बवाल हुआ। इसका असर आगरा में भी देखने को मिला। आगरा में जमकर बवाल हुआ। मॉब लिंचिंग के विरोध में एक विशेष समुदाय के लोगों ने जबरन कश्मी...

आगराः झारखंड में तबरेज अंसारी की मॉब लिंचिंग की हत्या का जगह-जगह विरोध हो रहा है। जिसके चलते मेरठ में सोमवार को बवाल हुआ। इसका असर आगरा में भी देखने को मिला। आगरा में जमकर बवाल हुआ। मॉब लिंचिंग के विरोध में एक विशेष समुदाय के लोगों ने जबरन कश्मीरी गेट बाजार व सदर भट्टी में दुकानें बंद कराने की कोशिश की तो दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका विरोध किया। तभी वहां अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया और भगदड़ मच गई।

वहीं पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें तितर बितर किया। स्थिति तनाव पूर्ण है, मौके पर फोर्स मुस्तैद है। एसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि, यह विवाद दुकानों को जबरदस्ती बंद कराने को लेकर हुआ। हालत बेकाबू हो गए लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए हालात को संभाल लिया और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिन लोगों ने भी उपद्रव किया है उन्हें चिन्हित कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

126/3

14.5

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 68 runs to win from 5.1 overs

RR 8.69
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!