यूपी में फिर दरिंदगी: अमरोहा में पति के सामने पत्नी से गैंगरेप!

Edited By Ajay kumar,Updated: 10 Sep, 2019 12:17 PM

again in up gang rape of wife in front of husband in amroha

उत्तर प्रदेश में कानून का राज होने का दावा करने वाली योगी सरकार बुरी तरह से फेल होती नजर आ रही है। आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप, अपहरण, हत्या की खबरें आम सी हो गई हैं।

आगरा/बिजनौर: उत्तर प्रदेश में कानून का राज होने का दावा करने वाली योगी सरकार बुरी तरह से फेल होती नजर आ रही है। आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप, गैंगरेप, अपहरण, हत्या की खबरें आम सी हो गई हैं। बदमाश खुले आम लोगों को मौत के घाट उतारकर फरार हो जा रहे हैं। प्रदेश में दिन दहाड़े हो रही इन वारदातों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों में योगी सरकार का जरा भी खौफ नहीं है।

वहीं यूपी पुलिस की बात करें तो सब जगजाहिर है। हर रोज पुलिस की कोई न कोई करतूत सामने आ ही जाती है। पुलिस पीड़ितों को इंसाफ दिलाने की बजाए अपराधियों से मिली नजर आती है। पहले पीड़ितों को पुलिस न्याय नहीं दिलाती जब मीडिय़ा में खबर आती है तो जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का राग अलापती है। पुलिस की इन्हीं करतूतों की वजह से प्रदेश में दरिंदे लगातार बहू-बेटियों की इज्जत को तार तार कर रहे हैं। 

ऐसा ही एक मामला प्रदेश के अमरोहा से सामने आया है। जहां 25 साल की महिला अपने पति के साथ ई-रिक्शा से अपने घर लौट रही थी। आरोप है कि इसी दौरान हथियारबंद दरिन्दे उसे पास के ही एक खेत में खींच कर ले गए और उसके पति के ही सामने बंदूक दिखाकर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 

गैंगरेप की उक्त घटना रविवार की बताई जा रही है। पीड़िता ने आज पुलिस को बताया कि जब उसके पति ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनपर गोली चला दी। पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफ.आई.आर. दर्ज की गई है और पुलिस संदिग्धों की धर-पकड़ के लिए इलाके में सर्च आप्रेशन चला रही है।

पीड़िता के अनुसार वह अपने पति के साथ बिजनौर से अमरोहा के एक गांव में डॉक्टर के पास जा रही थी। पीड़िता ने इस दिल दहला देनी वारदात के बारे में बताया कि मेरे पति और मैं रविवार की शाम को एक ई-रिक्शा में सवार होकर चांदपुर से लौट रहे थे।  

घटना ने बुलंदशहर गैंगरेप की दिलाई याद 
अमरोहा में महिला के साथ हुई गैंगरेप की वारदात ने 2016 के बुलंदशहर गैंगरेप की याद दिला दी है। बता दें, अगस्त 2016 में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ बुलंदशहर हाईवे के पास तीन घंटे तक गैंगरेप किया गया था। पीड़ित परिवार के सदस्यों को बांधकर पीटा गया था। यह घटना उस वक्त हुई थी, जब एक परिवार कार में सवार होकर उस इलाके से गुजर रहा था। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!