मायावती के इस फैसले का स्वागत के बाद कांग्रेस पर बरसे ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा

Edited By Ajay kumar, Updated: 26 Jun, 2022 04:34 PM

after welcoming mayawati s decision minister a k sharma attack congress

ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा ने राष्ट्रपति चुनाव में बीएसपी प्रमुख मायावती द्वारा  एनडीए प्रत्याशी को समर्थन दिए जाने का स्वागत करते हुए सभी सहयोगी दलों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में जो भी दल सहयोग दे रहे हैं उन सभी दलों का...

बलरामपुरः ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा ने राष्ट्रपति चुनाव में बीएसपी प्रमुख मायावती द्वारा  एनडीए प्रत्याशी को समर्थन दिए जाने का स्वागत करते हुए सभी सहयोगी दलों का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में जो भी दल सहयोग दे रहे हैं उन सभी दलों का भाजपा और उनकी तरफ से धन्यवाद है।  ऊर्जा मंत्री बलरामपुर में आपातकाल सेनानियों के सम्मान समारोह में हिस्सा लेने आये थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा 1975 में भारतीयों पर लगाया गया आपातकाल एक काला अध्याय था। जिसे जनमानस के स्मृति में हमेशा रहना चाहिये ताकि उसे याद कर लोकतंत्र की जड़ें मजबूत बनाई जा सके।

नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने लोकतंत्र सेनानियों को माल्यार्पण कर अंगवस्त्र एवं धार्मिक पुस्तक भेंट कर सम्मानित किया। उन्होंने  इमरजेंसी काल के स्मरण को सुनाते हुए कांग्रेस द्वारा अन्याय अत्याचार असंवैधानिक कार्यों की चर्चा की। मुख्य अतिथि ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार धृतराष्ट्र पुत्र मोह में अंधे हो गये थे उसी प्रकार उस समय कांग्रेस भी पुत्र मोह में अंधी हो गयी थी और उसी दिन से कांग्रेस का पतन शुरू हो गया था। आपातकाल के समय जिस तरह से लोगों को जेल में बंद किया गया मीडिया संस्थानों पर प्रतिबंध लगाया गया वो सब लोकतंत्र का एक काला अध्याय था। स्व. इंदिरा गांधी द्वारा देश के जनमत का अपमान किया गया उस समय को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि आज जो परिवारवादी पार्टियां हैं उन्हें कांग्रेस को देखकर सीख लेनी चाहिए और अपने आप में सुधार लाना चाहिए नहीं तो एक दिन ऐसा आयेगा जब उनका भी अस्तित्व नहीं रह जायेगा।

ऊर्जा मंत्री ने लोकतंत्र सेनानियों के जज़्बे को नमन किया और कहा कि कांग्रेस सत्ता के नशे में चूर और अहंकार से परिपूर्ण थी आपातकाल में देश के नागरिकों को जिस तरह प्रताड़ित किया गया वो अक्षम्य है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!