AAP का अनोखा प्रदर्शन: अग्निपथ योजना के विरोध ने कार्यकर्ताओं ने बेचे गोबर के कंडे

Edited By Mamta Yadav, Updated: 18 Jun, 2022 10:46 PM

aap workers sold cow dung in protest against agneepath scheme

केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने गोबर के कंडे बेचकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।

लखनऊ: केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने गोबर के कंडे बेचकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।      

स्वास्थ्य भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। आप पदाधिकारी वंशराज दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ष 2022 तक नौजवानों को 13 लाख नए रोजगार देने का वादा किया था जबकि 2022 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने वादा किया था कि चुनाव का नतीजा आने के बाद ऐसी योजना शुरू करेंगे जिसमे युवाओं को गोबर से रोजगार मिलेगा। चुनाव नतीजे आने के चार महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक पीएम मोदी की यह गोबर रोजगार योजना शुरू नहीं हुई है।      

उन्होंने अग्निपथ योजना पर प्रश्नचिह्न लगाते हुए कहा कि इस योजना के तहत सेना के खर्चे पर ऐसे सुरक्षा गार्ड तैयार किये जाएंगे जो अंबानी और अडानी जैसे पूंजीपतियों के कंपनियों में जाकर सुरक्षा गार्ड की नौकरी करेंगे। अब सरकार कह रही है कि हम 10 प्रतिशत का आरक्षण आगे भी देंगे। चार साल के बाद यही सरकार आएगी और कहेगी वो तो जुमला था जो हमने वादा किया था।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!