UP में ‘बुलडोजर' और ‘एनकाउंटर' का खौफ! जौनपुर में 50 हजार के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने किया आत्मसमर्पण

Edited By Mamta Yadav, Updated: 04 Apr, 2022 09:30 PM

50 thousand prize crook ravi tiwari surrendered in jaunpur

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की सत्ता में वापसी के बाद से वांछित अपराधी बड़ी तेजी से बुलडोजर और एनकाउंटर के डर से खुद को पुलिस के हवाले कर रहे हैं। इस क्रम में सोमवार को जौनपुर में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने पुलिस के समक्ष...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की सत्ता में वापसी के बाद से वांछित अपराधी बड़ी तेजी से बुलडोजर और एनकाउंटर के डर से खुद को पुलिस के हवाले कर रहे हैं। इस क्रम में सोमवार को जौनपुर में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश रवि तिवारी ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। लूट और हत्या के कई मामलों में पिछले कुछ महीनों से फरार चल रहे तिवारी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हाजिर होकर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।       

डॉ. कुमार के सामने सरेंडर करते हुए तिवारी ने कहा कि उस पर सुल्तानपुर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है, क्योंकि उसके खिलाफ पुलिस ने डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज कर रखे हैं। मुझे अपना एनकाउंटर होने का डर था, साथ ही योगी सरकार का बुलडोजर कभी भी मेरे घर पर चल सकता था, इसलिए मैंने एसपी जौनपुर के सामने आत्मसमर्पण करने का मन बनाया है।       

तिवारी ने बताया कि योगी सरकार के विशेष अभियान के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के निर्देशन में शाहगंज तहसील के डिप्टी एसपी अंकित कुमार की पुलिस टीम अपराधियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। शाहगंज सर्किल के खेतासराय, सरपतहां, खुटहन थाना क्षेत्र के सभी वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी और उन्हें दबोचने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चला रही है। इसी क्रम में सरपतहां थाना क्षेत्र के चौबहा निवासी रवि तिवारी उर्फ बीर पुत्र अखिलेश तिवारी ने एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार के दफ्तर में आत्मसमर्पण कर दिया। उसके खिलाफ सुल्तानपुर जनपद के करौदीकलां थाना और जौनपुर के खुटहन थाना में लूट और हत्या समेत 18 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!