Bahraich News: एक दो नहीं....नेपाल सीमा से सटे इलाके में 80 लाख की हेरोइन बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 12 Aug, 2024 02:36 PM

heroin worth rs 80 lakh seized in an area adjacent to nepal border

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में नेपाल की सीमा से सटे रूपईडीहा क्षेत्र में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार शाम एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से लगभग 80 लाख रुपये कीमत की हेरोइन बरामद की। एक...

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में नेपाल की सीमा से सटे रूपईडीहा क्षेत्र में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार शाम एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से लगभग 80 लाख रुपये कीमत की हेरोइन बरामद की। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। सशस्त्र सीमा बल की 42वीं वाहिनी के उप सेनानायक दिलीप कुमार ने बताया कि रविवार शाम एसएसबी को मिली विश्वस्त खुफिया सूचना के आधार पर बहराइच जिले के रूपईडीहा थाना क्षेत्र के चौरी कुटिया मोड़ बाग के निकट एक व्यक्ति को संयुक्त गश्ती दल ने रोका। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान उसके पास से एक पॉलीथिन में लिपटी हेरोइन बरामद की गई जिसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये बताई जा रही है।

नेपाल सीमा से सटे इलाके में 80 लाख रुपये कीमत की हेरोइन जब्त
कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसकी पहचान बहराइच जिले के सुभानपुरवा गांव के निवासी गोपाल निषाद के रूप में हुई है और उसके खिलाफ स्वापक औषधि और मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि ये हेरोइन उसे लालू नामक से मिली थी और इसे नेपाल के एक अज्ञात व्यक्ति को छोटी-छोटी मात्राओं में बेचने के लिए दिया जाना था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!