लव, सेक्स और धोखे की रियल लव स्टोरी, 8 साल बाद प्रेमिका ने किया ये..

  • लव, सेक्स और धोखे की रियल लव स्टोरी, 8 साल बाद प्रेमिका ने किया ये..
You Are Here
लव, सेक्स और धोखे की रियल लव स्टोरी, 8 साल बाद प्रेमिका ने किया ये..लव, सेक्स और धोखे की रियल लव स्टोरी, 8 साल बाद प्रेमिका ने किया ये..लव, सेक्स और धोखे की रियल लव स्टोरी, 8 साल बाद प्रेमिका ने किया ये..

मथुराः यूपी के मथुरा में लव, सेक्स और धोखा का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्यार में धोखा खाने वाली युवती अब पुलिस के चक्कर काट रही है और न्याय दिलाने की मांग कर रही है। फिलहाल पुलिस के आलाधिकारीयों ने मामले का संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को मामले की जांच कर पीड़िता को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

दरअसल मामला  मथुरा के थाना रिफायनरी क्षेत्र की कांशीराम कॉलोनी का है। जहां की निवासी आरती का आरोप है कि राजीव भवन के डूडा विभाग में काम करने वाला कोतवाली निवासी पवन वर्मा उसके साथ पिछले 8 साल से प्यार कर रहा था और उसने कोर्ट मैरिज भी की है। पवन ने भरोसा दिलाया था कि कुछ दिन बाद सब सही हो जाएगा। याथ ही वह उसे सामाजिक रूप से अपने घर ले जाएगा, लेकिन पवन ने उसे धोखा दे दिया है। इतना ही नहीं वह दूसरी शादी 11 तारीख को करने जा रहा है।

पीड़िता आरती अब चाहती है कि उसे इस संबंध में उसे न्याय मिले। उधर इस मामले पर एस पी सिटी ने महिला को न्याय दिलाने का भरोसा जताया है। उन्होंने कहा है कि कोतवाली प्रभारी को मामले किं जाच दी गई है। वह इस मामले में महिला को न्याय दिलाएंगे।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!