टेस्टी खाना नहीं बनाती थी पत्नी, हैवान पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ये घिनौना काम

Edited By Ajay kumar, Updated: 02 Jul, 2022 05:44 PM

wife did not cook tasty food husband do murder with friend

टेस्टी खाना न बनाने पर पति ने पत्नी को दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को कुएं में फेंक दिया। जिले के कपसेठी थाने की पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

वाराणसीः टेस्टी खाना न बनाने पर पति ने पत्नी को दोस्तों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया और लाश को कुएं में फेंक दिया। जिले के कपसेठी थाने की पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ करने पर अभियुक्त अर्जुन सिंह उर्फ बन्टू सिंह द्वारा बताया गया कि मेरी पत्नी रूमन सिंह मुझसे हमेशा लड़ाई झगड़ा करती रहती थी तथा खाना वगैरह नहीं बनाती थी मैं उससे परेशान हो गया था। तब मेरे मन में विचार आया कि मैं रूमन को मार कर जीवन से हटा दूँ।

अर्जुन सिंह ने बताया कि मैंने अपने दोस्त मुरारी बिन्द, दीपक गुप्ता व उसके दोस्त चन्द्रकेश यादव निवासी खेतासराय कस्बा, जनपद जौनपुर को बताया कि मैं अपनी पत्नी से बहुत त्रस्त हो गया हूँ उसे जान से मारना चाहता हूँ। इसपर दीपक गुप्ता व चन्द्रकेश यादव ने कहा कि यहीं पर किसी तरह लेकर आ जाओ। इसपर मैं अपनी पत्नी को धोखा देकर जो वर्तमान में आजमगढ़ में रह रही थी दिनांक 05.06.2022 को घर अकोढ़ा जाने हेतु मना कर रास्ते में चाय पानी पीने के बहाने से पहले से तय स्थान सरायख्वाजा में दीपक गुप्ता की चक्की पर रूक गया। यहां अपनी पत्नी को सभी से मिलवाकर खाना खाने के बहाने रात को वहीं रूक गया।

आगे अर्जुन सिंह ने बताया कि मैंने अपने दोस्त दीपक गुप्ता व चन्द्रकेश यादव के साथ योजना बनायी कि खाने में नशे की गोली मिलाकर गला दबाकर मार दिया जाए और सीवान में एक कुँआ है वहीं फेंक दिया जाय। इसी योजना के तहत हम लोगों ने रूमन सिंह को खाने में नशे की गोली मिलाकर रात्रि को तकिया से मुँह दबाकर मार दिया और लाश को छुपाने की नियत से शव को मोटरसाईकिल से ले जाकर सीवान के एक कुँए में फेंक दिया। जिसको दिनांक 16.06.2022 को खेतासराय, जनपद जौनपुर पुलिस द्वारा क्षत विक्षत अज्ञात शव को कुँए से निकालकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया था।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!