UP: जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला से गैंगरेप का Video Viral, 6 दरिंदे गिरफ्तार

Edited By Umakant yadav,Updated: 29 Jan, 2021 02:21 PM

up video viral of gang rape of a woman who picked wood in the forest

उत्तर प्रदेश में बदायूं के फैजगंज बेहटा क्षेत्र में 5 महीने पूर्व जंगल में लकड़ी बीनने गई एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर तत्काल कार्रवाई करते हुए इस मामले में शामिल दो नाबालिगों समेत 6 युवकों...

बदायूं: बदायूं जिले में एक महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल दो नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बदायूं के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक संकल्‍प शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि मामला जिले के फैजगंज थाना क्षेत्र का है और पीड़िता की तहरीर पर बृहस्‍पतिवार को प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मुताबिक बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस को दी गई पीड़िता की तहरीर में बताया गया है कि लगभग पांच माह पहले वह जंगल में लकड़ियां बीनने गई थी। वहाँ पांच युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि छठा युवक घटना का वीडियो बनाता रहा। तहरीर के अनुसार युवकों ने महिला को धमकी दी कि अगर उसने दुष्‍कर्म के बारे में अपने परिजन या पुलिस को जानकारी दी तो उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा और उसके पति और बच्चों को मार दिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार आरोपियों की धमकी से डरी पीड़ित महिला ने इस घटना को अपने घर पर भी नहीं बताया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो 28 जनवरी को महिला ने पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस ने घटना में शामिल सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से दो नाबालिग हैं। पांच आरोपियों पर दुष्कर्म की धाराओं में एवं एक के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में एक ने दुष्‍कर्म का वीडियो 300 रुपये लेकर गांव व आसपास के कस्बों में कई लोगों को बेचा भी था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!