देश के खिलाफ साजिश रचता रहा नदीम, खुफिया विभाग को भनक तक नहीं लगी... ATS ने किया गिरफ्तार

Edited By Imran, Updated: 13 Aug, 2022 09:01 AM

up ats arrested terrorist nadeem from gangoh in saharanpur

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एटीसएस ने मोहम्मद नदीम नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नदीम लंबे समय से पाकिस्तान और अफगानिस्तान के आतंकियों से जुड़ा था। वहीं, स्थानिय खुफिया विभाग को इसकी भनक तक नहीं लगी कि वह देश विरोधी...

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में ATS ने मोहम्मद नदीम नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नदीम लंबे समय से पाकिस्तान और अफगानिस्तान के आतंकियों से जुड़ा था। वहीं, स्थानिय खुफिया विभाग को इसकी भनक तक नहीं लगी कि वह देश विरोधी साजिश रच रहा था।

बता दें कि मोहम्मद नदीम जिले के कोतवाली गंगोह क्षेत्र के गांव कुंडाकला का रहने वाला है। 25 वर्षीय नदीम ने गांव कुंडाकला में रहते हुए जैश-ए-मुहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान के आतंकियों के साथ संपर्क बना लिया। आरोप नदीम पाकिस्तान और अफगानिस्तान में बैठे अपने आकाओं के इशारे पर देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने में लगा रहा।

तहरीक–ए–तालिबान से ली थी ट्रेनिंग 
वहीं, इस मामले में ATS ने दावा किया है कि पकड़ा गया आरोपी  फिदायीन हमले की तैयारी कर रहा था। इसके साथ ही ATS ने नदीम के पास से  मोबाइल से कई आतंकी सगठनों के वॉइस नोट भी बरामद किया है। ATS के अनुसार, नदीम ने सरकारी बिल्डिंग और पुलिस कैंपस पर फिदायीन हमले की ट्रेनिंग पाकिस्तान के आतंकी संगठन तहरीक–ए–तालिबान से ली थी।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!