UP ATS के हाथ लगी बड़ी सफलता, कानपुर से हबीबुल नाम के आतंकी को किया गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Aug, 2022 01:49 PM

up ata got big success arrested terrorist named habibul from kanpur

उत्तर प्रदेश UP ATS के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, यूपी  एटीएस ने कानपुर जिले से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। आतंकी 15 अगस्त से पहले किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। हालांकि यूपी एटीएस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकी की पहचान...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश UP ATS के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, यूपी  एटीएस ने कानपुर जिले से एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। आतंकी 15 अगस्त से पहले किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। हालांकि यूपी एटीएस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकी की पहचान  हबीब उल इस्लाम उर्फ सैफुल्लाह के नाम से हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी जैश ए मोहम्मद के संगठन से जुड़ा है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक हबीबुल सोशल मीडिया के माध्यमों जैसे टेलीग्राम व्हाट्सएप पर फेसबुक मैसेंजर आदि के जरिए पाकिस्तान, अफगानिस्तान के हैंडल से जुड़ा हुआ है। आरोपी स्थाई रूप से बिहार के मोतिहारी जिले का रहने वाला है। वर्चुअल आईडी बनाने का सैफुल्ला एक्सपर्ट बताया जा रहा है। नदीम की निशान देही पर आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। 

PunjabKesari

बता दें कि यूपी के सहारनपुर से एटीएस बीते शनिवार को एक खतरनाक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। एटीएस के मुताबिक आतंकी मुहम्मद नदीम जैश-ए-मुहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान, पाकिस्तान (TTP) के आतंकियों से सीधे संपर्क में था। आतंकी किसी सरकारी भवन या बड़ी इमारत में फिदायीन हमले का प्लान बना रहा था। उसकी गिरफ्तारी के बाद लगातार खुफिया विभाग अलर्ट पर है और यूपी में हर इलाके में नजर रखी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!