गंगा स्नान के दौरान डूबने से दो श्रद्धालुओं की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramkesh, Updated: 01 May, 2022 04:34 PM

two devotees died due to drowning during ganga bath

जिले में रविवार को विंध्याचल दर्शन के लिए आए दो श्रद्धालुओं की गंगा में स्नान करते समय डूबने से मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि जौनपुर के मछली शहर निवासी दिलीप तिवारी अपने परिजनों सहित माँ विन्ध्यवासिनी के दर्शन को आये थे। दर्शन...

मिर्जापुर: जिले में रविवार को विंध्याचल दर्शन के लिए आए दो श्रद्धालुओं की गंगा में स्नान करते समय डूबने से मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि जौनपुर के मछली शहर निवासी दिलीप तिवारी अपने परिजनों सहित माँ विन्ध्यवासिनी के दर्शन को आये थे। दर्शन के पूर्व वे परशुराम घाट पर सपरिवार गंगा स्नान करने गए थे, उसी दौरान उनका पुत्र ऋषि तिवारी (17) और खुशी तिवारी (13) गहरे पानी में जाने से डूब गए। उन्हें बचाने की कोशिश में परिवार के अन्य सदस्य भी डूबने लगे।

उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने चार लोगों को तुरन्त पानी के बाहर निकाल लिया लेकिन ऋषि और खुशी को नहीं ढूंढ सके। सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शव बाहर निकाले। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने के बाद दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!