अमरोहा में बड़ा हादसा; बोलेरो और कार की जोरदार भिड़ंत, चार यूट्यूबर्स की दर्दनाक मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 10 Jun, 2024 09:44 AM

tragic accident in amroha strong

Amroha Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर दो कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक चार दोस्तों की मौत हो गई। यह चारों दोस्त गजरौला के नवादा रोड निवासी...

Amroha Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर दो कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक चार दोस्तों की मौत हो गई। यह चारों दोस्त गजरौला के नवादा रोड निवासी लक्की (17), सलमान (17), शाहरुख (18) और शाहनवाज (19) थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

दो दोस्त बुरी तरह घायल
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल पर हुआ। यहां पर सामने से आई बोलेरो और कार की भिड़ंत हो गई। इस बीच पीछे से आई एक और कार ने उनकी कार को रौंद दिया। कार में सवार चारों दोस्तों की मौत हो गई। उनके दो साथी जैद व दिलशाद घायल हो गए। चारों को गजरौला सीएचसी में मृत घोषित कर दिया। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में लाया गया। बताया जा रहा है कि कार में सवार मृतक चारों युवकों सहित छह दोस्त हसनपुर से लौट रहे थे।

यह भी पढ़ेंः PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार पीएम पद की ली शपथ, यूपी जश्न का महौल
यूट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाते थे मृतक  
पुलिस के मुताबिक, रविवार की शाम सभी दोस्त कार में सवार होकर हसनपुर गए थे। जहां पर चारों ने एक होटल में दावत खाई। दावत खाने के बाद हसनपुर से लौट रहे थे। वह हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल पर पहुंचे थे। इस बीच गजरौला की तरफ से हसनपुर की दिशा में बोलेरो जा रही थी। दोनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक अन्य कार आई। उसने भी युवकों की कार में टक्कर मार दी। कार सवार चारों दोस्तों की मौत हो गई। यह चारों दोस्त यूट्यूब पर Round 2 world चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाते थे।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!