महिला का शव कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप

Edited By Ramkesh, Updated: 19 Feb, 2022 05:14 PM

the woman s body was taken out of the grave and sent for postmortem

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने दहेज हत्या की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद हाल में दफनाए गए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को खुदाई के बाद शव...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने दहेज हत्या की शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद हाल में दफनाए गए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को खुदाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक, मखियाली गांव की महिला गुलिस्ता बेगम के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि दो लाख रुपये दहेज और एक मोटरसाइकिल की मांग को लेकर ससुराल वालों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला है।

गुलिस्ता को 14 फरवरी को दफनाया गया था। इसके बाद, उसके पति सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। गुलिस्ता बेगम का विवाह 2015 में मीर हसन नामक व्यक्ति के साथ हुआ था।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!