उपचुनावों में मिली जीत प्रमाण है कि BJP पर भरोसा करती है जनताः रमापति

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 12 Nov, 2020 09:58 AM

the victory in by elections is proof that public trusts bjp ramapati

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि बिहार और दूसरे प्रदेशों के उपचुनावों में बीजेपी को मिली जीत इस बात का प्रमाण है कि भाजपा

झांसी: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि बिहार और दूसरे प्रदेशों के उपचुनावों में बीजेपी को मिली जीत इस बात का प्रमाण है कि भाजपा सरकार के लोककल्याणकारी कार्यों पर जनता पूरा भरोसा करती है। इलाहाबाद झांसी स्नातक क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ़ यज्ञदत्त शर्मा के नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने यह बात कही।

वहीं एक स्थानीय विवाह घर में आयोजित सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हमारी सरकार के द्वारा किए गए अच्छे कार्यों के नतीजों के रुप में जनता ने अभी हाल ही में बिहार जीत व उपचुनावों में जीत दिलाकर हम पर भरोसा जताया है। हमें इस चुनाव में भी लगन और निष्ठा के साथ कार्य करते हुए चुनाव में जीत हासिल करनी है। यज्ञदत्त शर्मा हमारे प्रत्याशी हैं जो कि पांचवी बार यह चुनाव लड़ रहे हैं। हमें आशा है हमारे सभी कार्यकर्ता इस चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष मुकेश मिश्रा के नेतृत्व में सभा का आयोजन किया गया। जिला अध्यक्ष ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरल, सहज , सबके लिए सदैव सुलभ, पीड़ितों की मदद के लिए सदैव तत्पर, मृदु व्यवहार, अहंकार से परे, मिलनसार स्वभाव के धनी व्यक्तित्व वाले डॉक्टर यज्ञदत्त शर्मा 1996 में पहली बार इलाहाबाद झांसी खंड निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे। तब से लगातार पिछले चार बार से चुनाव जीतकर वर्तमान में प्रत्याशी हैं। वह फिर से पांचवी बार इसी क्षेत्र से प्रत्याशी हैं। शिक्षकों व विद्यालयों के प्रबल हिमायती होने के साथ ही वे प्रदेश के एकमात्र ऐसे विधायक हैं जो सहज उपलब्ध रहते हैं। हम सबको इस बार भी भारी मतों से डॉक्टर यज्ञदत्त शर्मा को विजय दिलानी है और संगठन के हाथ को मजबूत करना है।              

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!