दरिंदगी की हद! मेले से लौट रही किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र दौड़ाया

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Sep, 2022 12:04 PM

the girl returning from the fair was kidnapped and gang

यूपी के मुरादाबाद में किशोरी के साथ 5 युवकों ने अगवाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इंसानियत को शर्मसार करते हुए आरोपियों ने किशोरी को  निर्वस्त्र सड़क पर दौड़ाया। उसकी वीडियो भी बनाई। पीड़िता कि...

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में किशोरी के साथ 5 युवकों ने अगवाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इंसानियत को शर्मसार करते हुए आरोपियों ने किशोरी को  निर्वस्त्र सड़क पर दौड़ाया। उसकी वीडियो भी बनाई। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी घटना से परिजनों को अवगत कराया। इस पूरे मामले में अभी तक सिर्फ एक ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां मेले मेले से लौट रही किशोरी को 5 युवकों ने अगवाकर कर लिया। पीड़िता के फूफा के द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक घटना 1 सितंबर की है। जब 15 वर्षीय किशोरी मेले से लौट रही थी, तभी रास्ते में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव इस्लामनगर निवासी नितिन, कपिल, अजय, नोशे अली और इमरान ने उसे अगवा कर लिया। दो बाइकों से पहुंचे आरोपी किशोरी को जबरन उठाकर अपने साथ गांव सैदपुर खद्दर के जंगल ले गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी की चीख सुनकर पास में ही खेत में पानी लगा रहे एक व्यक्ति वहां पहुंचा तो आरोपी भागने लगे। आरोपी बाइक से भाग गए, जबकि लड़की को निर्वस्त्र भागने के लिए मजबूर किया।

इस मामले में पुलिस का भी बयान सामने आया है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने रेप की घटना से इनकार किया है। पुलिस ने इस मामले में साक्ष्य के आधार पर नोशे अली नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी नोशे ज्युडिशियल कस्टडी में जेल भेजा गया है। साथ ही पीड़िता का 164 में बयान दर्ज करवाया गया है। एसपी देहात के मुताबिक वायरल सीसीटीवी फुटेज 7 सितंबर 2022 की बताई जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!