अमित शाह ने कहा- योगी सबसे कामयाब CM... सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 01 Aug, 2021 01:53 PM

sp spokesperson anurag bhadauria gave a sharp reaction

गृह मंत्री अमित शाह रविवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज’ का शिलान्यास किया। वहीं इस दौरान अमित शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश...

लखनऊः गृह मंत्री अमित शाह रविवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज’ का शिलान्यास किया। वहीं इस दौरान अमित शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश तेजी से विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और वह प्रदेश के अब तक के सबसे कामयाब मुख्यमंत्री हैं। इस पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि अमित शाह जी आप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चाहे जितनी तारीफ कर ले, लेकिन जिस तरह से कोरोना कि दूसरी लहर में लोगों ने अपने परिजनों को तड़प तड़प कर मरते हुए देखा है। जिस तरह से यहां पर बेटियों और महिलाओं का चीर हरण हुआ है महंगाई बेरोजगारी से लोग त्रस्त हैं बीजेपी के गुंडों ने सड़क पर आतंक दिखाया है, इस सब का जवाब जनता 2022 विधानसभा चुनाव में देगी। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!