योगी से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल, कहा-सांसद आजम खां, क्या बकरी और भैंस चुराएंगे?

Edited By Ajay kumar,Updated: 21 Sep, 2019 03:38 PM

sp delegation met yogi said mp azam khan will goat and buffalo steal

सपा सांसद आजम खान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अगुवाई में सपा का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला।

लखनऊ: सपा सांसद आजम खान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अगुवाई में सपा का एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला। सपा नेताओं ने सीएम को बताया कि आजम के खिलाफ गलत केस दर्ज कराए गए हैं। सपा ने कहा- विधायक, मंत्री, राज्यसभा सदस्य और अब सांसद आजम खां क्या बकरी और भैंस चुराएंगे। बता दें कि युपी पुलिस ने आजम पर भैंस, बकरी चोरी के भी केस दर्ज किए गए हैं। 

योगी आदित्यनाथ को सौंपा ज्ञापन
प्रतिनिधिमंडल ने कार्रवाई को एकतरफा और फर्जी बताते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भी सौंपा। सीएम ने उन्हें उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। सपा ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल सीएम के पास भेजा था। सीएम के सामने आजम मामले में पूरा पक्ष भी पांडेय ने सामने रखा। 

प्रतिनिधिमंडल में विधानसभा में नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और पूर्व मंत्री बलराम यादव भी शामिल थे। 

बदले की भावना से परेशान कर रही है भाजपा
ज्ञापन में कहा गया कि आजम के खिलाफ सत्ताधारी दल बदले की भावना से अपमानित और परेशान करने के लिए रोज नए-नए फर्जी केस दर्ज करवा रहा है। इस बात पर कैसे विश्वास किया जा सकता है कि जो व्यक्ति 9 बार विधायक, 4 बार मंत्री, एक बार राज्यसभा सदस्य और वर्तमान में लोकसभा का निर्वाचित सांसद है, वह बकरी-भैंस चोरी जैसे काम करेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!