सात माह पूर्व दफन शव का सिर काटकर ले गया कोई, कब्र से बाहर धड़ का हाल देख मचा बवाल

Edited By Umakant yadav,Updated: 28 Sep, 2020 05:25 PM

someone washeaded by taking the dead body of the body seeing the condition

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सात माह पूर्व शव कब्र के दफन किया गया बाहर पड़ा मिला और शव का सिर धड़ से गायब मिला। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं सूचना...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में उस वक्त सनसनी फैल गई जब सात माह पूर्व शव कब्र के दफन किया गया बाहर पड़ा मिला और शव का सिर धड़ से गायब मिला। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची ग्रामीण और इलाका पुलिस जांच में जुट गई है।

बता दें कि पूरा मामला थाना हरदुआगंज इलाके के गाँव बहरामपुर का है। जहां के रहने वाले शमशाद की 20 फरवरी को बीमारी के चलते निधन हो गया था। जिसके बाद उनके शव को गांव के ही कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया था। आज रात के अंधेरे में कुछ असामाजिक तत्व गांव में बने कब्रिस्तान में घुस गए। कब्रिस्तान के दाहिनी ओर बनी एक कब्र खोदकर उसके अंदर से शव को बाहर निकाल लिया, और शव का कत्लेआम कर सिर काट कर अपने साथ ले गए।

हालांकि अभी शव का सिर काटे जाने के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है लेकिन अगर सूत्रों की माने तो तंत्र मंत्र विद्या के लिए शव का सिर काटे जाने की चर्चाएं क्षेत्र में चल रही है। इस मामले में पीड़ित परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हरदुआगंज थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!