बेशर्म बेहया हो क्या? तुम्हारे बाप के गुलाम...दबिश को गए एसओ ने महिला से किया दुर्व्यवहार, Video Viral

Edited By Imran,Updated: 01 Sep, 2024 11:59 AM

so who went to raid misbehaved with the woman

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में भटनी प्रभारी निरीक्षक का वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोप है कि वह बिना महिला पुलिस कर्मी के महिलाओं के कमरे में घुस गए और आरोपी के पेश न होने पर मकान को बुलडोजर से ढहाने की धमकी दी। इस दौरान अपनी बात रख रहे बुजुर्ग...

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में भटनी प्रभारी निरीक्षक का वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोप है कि वह बिना महिला पुलिस कर्मी के महिलाओं के कमरे में घुस गए और आरोपी के पेश न होने पर मकान को बुलडोजर से ढहाने की धमकी दी। इस दौरान अपनी बात रख रहे बुजुर्ग के साथ गाली-गलौज की और उन्हें बुरी तरह पीटकर पुलिस की गाड़ी में बैठा लिया।भटनी के प्रभारी निरीक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है।

झाड़ने लगा पुलिसिया रौब

ये रहा पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार,  जिले के भटनी थाना क्षेत्र के भरौली गांव में लोकसभा चुनाव के दौरान दो परिवारों में मारपीट की घटना घटी थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों पर हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था। मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वे जमानत के बाद घर पर है। प्रकरण में एक आरोपी की तीन महीने बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सीनियर अफसर के निर्देश पर एक सप्ताह पहले रात में प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया भरौली गांव में दबिश देने गए थे।

बिना महिला पुलिस के घुसे घर में 
इस दौरान एसओ रणजीत सिंह भदौरिया पर लगा है कि वह बिना महिला पुलिस कर्मियों के आरोपी की पत्नी और अन्य महिलाओं के कमरे में घुस गए। वहां वे आरोपी की तलाश करने लगे। इस दौरान थानेदार ने महिलाओं से कहा कि मैं तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं और न ही तुम्हारे बाप का खाता हूं। आगे कहा कि पति को बोल दो, जमानत करा ले नहीं तो मकान को बुलडोजर से ढहा दूंगा।

आरोपी के पिता को मारपीट कर उठा ले गए
पुलिस को इस तरीके से घर में घुसते हुए देखकर आरोपी का बीच-बचाव करने लगा। पुलिस ने बेटे के बारे में पूछा तो उसने जवाब में कहा कि नहीं मालूम है। इतना सुनते ही एसओ नाराज हो और  जमानत के बावजूद बुजुर्ग को गाली दी उनकी पीटने करने के बाद गाड़ी में बैठा लिया। पुलिस की करतूत को परिवार के किसी सदस्य ने अपने मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। गांव के लोगों ने इसकी शिकायत एसपी से किए जाने की बात कही है।

प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया का बयान
वहीं इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद  प्रभारी निरीक्षक रणजीत सिंह भदौरिया ने कहा है कि हत्या के प्रयास के आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस टीम गई थी। इस दौरान किसी ने वीडियो ने बनाया है, यह ड्यूटी का हिस्सा है। कड़ाई करने पर ही आरोपी कोर्ट में हाजिर होते हैं। क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। इसकी जांच कराकर रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को दी जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!