खाकी हुई शर्मसार: चौकी में सैंडो बनियान और नेकर में साबह ने की जनसुनवाई, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Edited By Imran,Updated: 12 Oct, 2024 11:24 AM

sir held public hearing in sando vest and neckerchief at chowki

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बार फिर खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस चौकी पर दो पुलिसकर्मियों ने सैंडो बनियान और हाफ-नेकर पहनकर ही जनसुनवाई करते दिखाई दे रहे हैं।

हाथरस ( सूरज मौर्य ): उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक बार फिर खाकी वर्दी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस चौकी पर दो पुलिसकर्मियों ने सैंडो बनियान और हाफ-नेकर पहनकर ही जनसुनवाई करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस चौकी में एक महिला भी अपनी शिकायत लेकर पहुंची, लेकिन बेशर्म पुलिसकर्मियों को महिला को देखकर भी खाकी वर्दी की याद नहीं आई। अब इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारियों ने भी इस मामले के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और मामले की जांच कराई जा रही है।

आपको बता दें कि हाथरस जिले की सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र की अगसौली पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मी पीड़ित लोगों की समस्याएं सुनने के लिए हाफ-नेकर और बनियान में ही पुलिस चौकी कार्यालय परिसर में आ गए। बनियान और हाफ निक्कर में ही कुर्सी पर बैठकर जनता की समस्या सुनने लगे। वहीं उसी समय पर महिलाएं भी मौजूद थी। लेकिन इन दोनों बेशर्म पुलिसकर्मियों को महिलाओ को देखकर भी वर्दी पहनने की जहमत नहीं उठाई। वहीं किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसमें दोनों पुलिसकर्मी हाफ निकर और बनियान पहनकर लोगों की शिकायतों को सुन रहे हैं। यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी इसका वीडियो का संज्ञान लिया है। इसकी जांच क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ को सौंप दी गई है और मामले की जांच कराई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!