मैनपुरी में पानी वाली दाल के साथ कच्ची रोटी देख भड़के एसपी, मेस इंजार्च को जमकर लगाई फटकार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 Aug, 2022 11:20 AM

seeing raw roti with water lentils in mainpuri the sp was furious

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से मेस के खाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब ऐसा ही ताजा मामला मैनपुरी जिले की मेस से सामने आया है। जहां एसपी कमलेश दीक्षित 15 अगस्त की शाम को पुलिस लाइन की मेस को चेक करने पहुंचे....

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से मेस के खाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब ऐसा ही ताजा मामला मैनपुरी जिले की मेस से सामने आया है। जहां एसपी कमलेश दीक्षित 15 अगस्त की शाम को पुलिस लाइन की मेस को चेक करने पहुंचे। जहां मेस के खाने में दाल के नाम पर पानी दिया जा रहा था और साथ ही  कच्ची रोटी परोसी जा रही थी। वही मेस के खाने के हालात देखने के बाद एसपी भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने मेस इजार से लेकर खाना बनाना वालों तक सब की क्लास लगाई।

जानकारी के मुताबिक 15 अगस्त को एसपी कमलेश दीक्षित मेस के खाने की चेकिंग करने पहुंचे। जहां मेस के खाने में बन रही दाल में ज्यादा पानी और कच्ची रोटियों को देखकर एसपी भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने मेस इंचार्ज और उसके साथ काम करने वालों की जमकर फटकार लगाई। उनसे कहा कि हाल ही में वायरल हुए फिरोजाबाद के वीडियो से तुम लोगों ने कुछ नहीं सीखा क्या?  ये क्या है, दाल में दाल कम पानी ज्यादा है और रोटियां इतनी कच्ची है कैसे खाएगा इन्हें कोई। जिसके बाद उन्होंने  मेस में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को खास हिदायत देकर कहा कि भविष्य में इस बात का ध्यान रखा जाए कि खाना ठीक हो। वही उनको नसीहत देते हुए कहा कि अगली बार ऐसा कुछ होने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले फिरोजाबाद पुलिस लाइन की मेस में मिलने वाले खाने को लेकर एक सिपाही द्वारा खाने की थाली लेकर सड़क पर  रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। ऐसे में अब मैनपुरी में भी मेस के खाने को लेकर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद से लोगों द्वारा मेस में मिलने वाले खाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!