सरेराह होमगार्ड ने जमीन पर पटक कर की चौकीदार की पिटाई, बोला- ‘फ्री का राशन लेते हो और वोट नहीं देते हो’

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 May, 2024 12:29 PM

sarerah home guard thrashed the watchman by throwing him

यूपी के बरेली में सरेराह दो होमगार्ड एक चौकीदार के पीटते नजर आए। वहीं, आस-पास के लोग वहां तमाशा देखते रहे...

बरेली: यूपी के बरेली में सरेराह दो होमगार्ड एक चौकीदार के पीटते नजर आए। वहीं, आस-पास के लोग वहां तमाशा देखते रहे। पीड़ित का आरोप है कि वह अपनी जमीन की फर्द के लिए तहसील गया था, जहां तैनात दो होमगार्ड ने उससे कहा कि फ्री का राशन लेते हैं और वोट भी नहीं देते। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक जा पहुंची। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है। 

क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, मामला बरेली के कस्बा नवाबगंज नगर के गांव बहोरनगला का है। यहां के रहने वाले वीरेंद्र कुमार नवाबगंज थाने में चौकीदार के पद पर तैनात हैं। वीरेंद्र कुमार अपनी जमीन की फर्द निकलवाने तहसील पहुंचे थे। चौकीदार के मुताबिक, यहां कार्यालय में तैनात होमगार्ड उन्हें देखकर टिप्पणी करने लगा। इस दौरान होमगार्ड ने चौकीदार से कहा कि सरकार से फ्री का राशन लेते हैं और वोट भी नहीं देते। चौकीदार के मुताबिक, इस दौरान होमगार्ड उन्हें गाली देने लगा, जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो होमगार्ड ने चौकीदार को जान से मारने की धमकी दी।

होमगार्ड और चौकीदार के बीच हाथापाई
जिसके बाद दोनों में हाथापाई होने लग गई। इसी बीच मामले को देख दूसरा होमगार्ड भी मौके पर पहुंच गया। दोनों होमगार्ड ने चौकीदार को तहसील परिसर के बाहर जमीन पर पटक कर लात घूसों और रायफल की बटों से पीटा। जिसके बाद चौकीदार घायल हो गया। वहीं आस-पास के लोगों में से किसी ने भी विवाद में बीच बचाव करने की जहमत तक नहीं उठाई। लोग मूक दर्शक बनकर खड़े रहे। वहीं इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।  

क्या कहती है पुलिस?
पीड़ित चौकीदार ने दोनों होमगार्ड के खिलाफ तहरीर देकर नवाबगंज थाने में पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही मुख्यमंत्री को भी शिकायत लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान पीड़ित चौकीदार ने अपनी जान का खतरा बताया है। चौकीदार का कहना है कि अगर दोनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे उसकी हत्या करा दी जाएगी। वहीं, नवाबगंज के कोतवाल राजकुमार शर्मा ने जानकारी देते हुई बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!