सलमान खान के बाउंसर रहे युवक ने मचाया जमकर उत्पात, मछली का जाल डालकर पकड़ा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Sep, 2019 04:42 PM

salman s bouncer young man created a furore in

मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना इलाके के पीरगैग मोहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पहलवान गाड़ियों के शीशे तोड़ना लगा। बिना बात के लोगों की पीटने लगा। पहलवान को देखते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना...

मुरादाबादः मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना इलाके के पीरगैग मोहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पहलवान गाड़ियों के शीशे तोड़ना लगा। बिना बात के लोगों की पीटने लगा। पहलवान को देखते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मछली का जाल डालकर कर युवक को कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पीरगैब मोहल्ले के रहने वाला वाला अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर है। डेढ़ साल पहले फिल्म अभिनेता सलमान खान का बाउंसर भी रह चुका है। इस समय महाराष्ट्र के किसी मंत्री का बाउंसर है। दस दिन पहले वह मुरादाबाद अपने घर आया था। दो दिन पहले अनस ने मिस्टर मुरादाबाद की चैम्पियनशिप में दूसरा स्थान हासिल किया था।

युवक ने शहर में जमकर मचाया उत्पात
बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम को उसने जिम जाने से पहले शक्तिवर्द्धक दवा ली। डोज ज्यादा वजन उठाने के लिए और मांसपेशियों को सुन्न करने के लिए गोली और इंजेक्शन के रूप में ली जाती है, लेकिन ओवर डोज होने की वजह से दवा का असर दिमाग पर चढ़ गया। जिसके बाद वह सड़क पर लोगों को पीटना लग गया। कभी गाड़ियों के शीशे तोड़ने लग गया।

मछली का जाल डालकर युवक को पुलिस ने पकड़ा
जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहलवान को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह उत्पात मचाता रहा। लोगों की मदद से पुलिस ने मछली का जाल डालकर युवक को पकड़ा। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बरेली मेंटल हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

युवक मेंटल हॉस्पिटल रेफर
एसआई राशिद खान का कहना है कि यह पीरगैब मोहल्ले के रहने वाला है। इसने जिम जाने से पहले एस्ट्रोराईट की मात्रा ज्यादा ले ली। जिसकी वजह से इसने जमकर क्षेत्र में तोड़फोड़ की। जिसको उपचार के लिए मेंटल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!