सहारनपुर: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर FIR दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Jul, 2022 07:14 PM

saharanpur girl gang raped fir lodged against victim

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कथित मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के गांव के चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की...

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कथित मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के गांव के चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट की। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) सूरज राय ने बताया कि शुक्रवार देर शाम देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने तहरीर दी कि जनवरी माह में चार युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। 24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने घटना का वीडियो भी बनाया और जब वह गर्भवती हो गई, तब आरोपियों ने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

युवती ने तहरीर में कहा है कि जनवरी माह में जब वह अपने घर में अकेली थी, तब उसी के गांव का एक युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो बनाया। युवती के मुताबिक, आरोपी ने घटना की शिकायत करने की सूरत में उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी भी दी। युवती का आरोप है कि वह युवक लगातार उसका यौन शोषण करता रहा और जनवरी माह में उसे देवबंद ले गया, जहां उसे एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया और तीन युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती ने तहरीर में कहा कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद वह गर्भवती हो गई और जब आरोपियों को इस बात की जानकारी हुई, तब उन्होंने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया। युवती के अनुसार, हालांकि 25 जून को वह आरोपियों के चंगुल से भागने में सफल रही और अपने घर लौटकर माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!