मथुरा के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पर घोषित 25 हजार का इनाम

Edited By Deepika Rajput,Updated: 12 Aug, 2019 10:58 AM

reward on the arrest of man who threatened to bomb the temple

मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृंदावन के प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित...

मथुराः मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृंदावन के प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

1 अगस्त को प्रेम मंदिर के रिसेप्शन पर आए एक फोन से खलबली मच गई थी। फोन करने वाले युवक ने प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत कई प्रमुख मंदिरों और संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद मंदिरों में सुरक्षा बढ़ाने के साथ पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस और खुफिया विभाग ने कॉल करने वाले की लोकेशन ढूंढी जो राजस्थान के अलवर में मिली। पुलिस की टीम यहां पहुंची तो शुक्रवार को उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में निकली। जांच में पता चला कि यह धमकी इंदौर निवासी अज्जू राजौरा ने दी थी।

पुलिस और खुफिया विभाग की जांच में पता चला है कि अज्जू राजौरा नाम के इस युवक ने जयसिंहपुरा के टेंपो चालक मुन्ना का मोबाइल चुराया था और मोबाइल में मुन्ना के ससुर इश्हाक के नाम का सिम कार्ड था। एसएसपी ने बताया कि आरोपी के परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस टीम को इंदौर भेजा गया है।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!