Yogi Government 2.0: योगी सरकार के 100 दिन कार्यकाल की रिपोर्ट जारी, CM ने कहा- BJP पर लोगों का विश्वास बढ़ा है

Edited By Imran, Updated: 04 Jul, 2022 01:24 PM

report card of 100 days tenure of yogi government released

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 के दूसरे कार्यकाल को आज 100 दिन पूरे हो गए है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेस किया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 के दूसरे कार्यकाल को आज 100 दिन पूरे हो गए है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि  प्रदेश की जनता जनार्दन ने प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन और निर्देशन में भाजपा गठबंधन को प्रचंड बहुमत देकर विश्वास जताया,वह विश्वास निरंतर कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

'उच्च सदन मुक्त कांग्रेस मुक्त'
योगी ने कहा कि विधानसभा के बाद विद्यानपरिषद के चुनाव हुए 36 में से 33 सीट पर जीत हुई, विधानपरिषद का सदन पहली बार कांग्रेस मुक्त हो गया। इसके बाद दो लोकसभा चुनाव भी सम्पन्न हुए,पूर्वी, पश्चिमी की दोनों सीटे रामपुर,आजमगढ़ दोनों सीटे पर भाजपा को आशीर्वाद मिला,प्रधानमंत्री जी के बेहतर समन्वय का परिणाम है,जिसके कारण जनता का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा उत्तरप्रदेश के इतिहास में 37 वर्ष बाद ये समय आया कि एक सरकार को दोबारा प्रचंड बहुमत मिला,और किसी मुख्यमंत्री ने 5 वर्ष सफलतापूर्वक पूरा किया।

योगी ने कहा उत्तर प्रदेश देश की आबादी के लिहाज से सबसे बड़ा राज्य है ,प्रधानमंत्री कहते हैं कि उत्तरप्रदेश में असीम संभावनाएं है, उत्तरप्रदेश अर्थव्यवस्था में बेहतर कर सकता है।

यह भी पढे़ें:- योगी सरकार के 100 दिन के लक्ष्य हुए पूरे, इन लक्ष्यों को किया पूरा तो ये रह गए अधूरे

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!