इटावा में बारिश का कहरः दो जगह दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

Edited By Pooja Gill, Updated: 22 Sep, 2022 11:19 AM

rain wreaks havoc in etawah a major accident occurred due

उत्तर प्रदेश के इटावा में बीते 24 घंटे से हो रही बारिश का कहर जारी है। इसी के चलते जिले में बारिश के कारण दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। यह घटना जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई। इन हादसों में चार सगें मासूम...

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा में बीते 24 घंटे से हो रही बारिश का कहर जारी है। इसी के चलते जिले में बारिश के कारण दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। यह घटना जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई। इन हादसों में चार सगें मासूम भाई बहनों और बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। इनके साथ-साथ कुछ लोग इस घटना में बुरी तरह से घायल से हो गए। घटना की जानकारी होते ही इटावा के जिलाधिकारी अवनीश राय घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने 6 लोगों की मौत की पुष्टि की है। घायलों को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

PunjabKesari

बता दें कि जिले में बारिश के चलते दो अलग-अलग स्थानों पर घटनाएं हुई है। जिनमें 6 लोगों की मौत हुई है। इनमें से पहला हादसा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा गांव में हुआ, यहां रात 1 बजे के करीब कच्चे मकान की दीवार ढहने से चार बच्चों समेत उनकी दादी मलबे के नीचे दब गए।

PunjabKesari

इस हादसे में चारों बच्चों सिंकू 10 वर्ष, अभी 8 वर्ष, सोनू 7 वर्ष, आरती 5 वर्ष की मौत हो गई और दादी बुरी तरह से घायल हो गई। वहीं, दुसरा हादसा थाना इकदिल के ग्राम कृपालपुर का है यहां भी कच्ची दीवार गिरने से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। इनमें रामसनेही उम्र 65 वर्ष उनकी पत्नी रेशमा देवी उम्र 63 वर्ष शामिल है।

PunjabKesari

22 और 23 सितंबर को स्कूल रहेंगे बंद
जिलाधिकारी अवनीश राय एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मौके का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि चंद्रपुरा में बच्चों के स्वजन को शासन की ओर से स्वीकृत सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि देर रात से लगातार बारिश होने से जनजीवन बेहाल है। साथ ही उन्होंने बताया कि भारी बरसात को देखते हुए इटावा के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों को 22 सितंबर से लेकर के 23 सितंबर तक बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। सभी स्कूलों के प्रबंधकों और संचालकों को इस बात के निर्देश दिए गए हैं कि बच्चों की सेहत को ध्यान में रखते हुए सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों को बंद रखा जाए।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!