मतदान को लेकर जनता में दिखा उत्साह, लंबी-लंबी कतारें दे रहीं इसकी गवाही, देखें तस्‍वीरें

Edited By Ramkesh,Updated: 10 Feb, 2022 01:06 PM

public enthusiasm for voting

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत राज्य के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिये मतदान सुबह सात बजे से हो रहा हे। जिसे लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिला है। तो वहीं कुछ जिलों में ईवीएम के खराब होने की भी खबर सामने आई इसके बावजूद भी...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत राज्य के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिये मतदान सुबह सात बजे से हो रहा हे। जिसे लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिला है। तो वहीं कुछ जिलों में ईवीएम के खराब होने की भी खबर सामने आई इसके बावजूद भी लोगों ने लंबी-लंबी कतारों में खड़े होकर उसका वोट डालते हुए नजर आएं है। भारत निर्वाचन आयोग ने वोट डाले के 12 प्रकार के पहचान के पहचान पत्र को उपयोग करने की अनुमति दी है।

PunjabKesari
मथुरा जिले के डीएम ने बताया जिले में जितने भी पोलिंग बूथ हैं उनकी जानकारी हमने ली है। कई जगहों पर EVM मशीन की शिकायतें आ रही हैं तो उन्हें बदल दिया गया है। सभी तहसीलों में इंजीनियर की टीमों को तैनात किया गया है।

PunjabKesari

हमारे जिले में 5 विधानसभा हैं, जहां एक-एक बूथ बनाया गया है,जनपद में हर जगह मतदान शुरू हो चुका है। लोग भी बढ़चढ़कर मतदान में हिस्सा ले रहे हैं और काफी जगह लोगों की कतार लगी है।

PunjabKesari

मेरठ की सबसे बुजुर्ग महिला ने मिला ने वोट डाला। महिला के बेटे ने मां का वोट डलवाने के लिए गोद में लेकर मतदान केन्द्र पर पहुंचा । उन्होंने बताया कि 101 साल इनकी उम्र हो गई।

PunjabKesari

बागपत जिले में अंतरास्ट्रीय निशानेबाज और एशियन गोल्ड मेडलिस्ट अन्नू तोमर ने कहा खेल के क्षेत्र में अभी सुधार की जरुरत है। उन्होंने लोगों से अपील करे हुए कहा कि लोग विकास के मुद्दे पर वोट करें। उन्होंने कहा यह लोकतंत्र का महापर्व है। हमे जातिवाद, धर्म से हटकर वोट डालना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!