आजमगढ़ में हार कर भी कैसे जीत गई बसपा? सपा की हार पर ओवैसी का कटाक्ष, पढ़े दिन भर की टॉप 10 News

Edited By Imran, Updated: 27 Jun, 2022 07:04 PM

owaisi s sarcasm on sp s defeat read top 10 news of the day

आजमगढ़ और रामपुर दोनों सीटों पर बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है, फ्रंटफुट पर तो बीजेपी की जीत दिख रही है, अंदर की बात की जाए जीत के पीछे बसपा सुप्रीमो मायावती का फोर्मूला हिट रहा है।

आजमगढ़: लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर दोनों सीटों पर बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है, फ्रंटफुट पर तो बीजेपी की जीत दिख रही है, अंदर की बात की जाए जीत के पीछे बसपा सुप्रीमो मायावती का फोर्मूला हिट रहा है। यां फिर यू कहें की मायावती की रणनीति भाजपा के पूरी तरह काम आई है। चुनाव में तीसरे नंबर पर रहे बसपा प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली के प्रदर्शन से मायावती गदगद हैं

सपा की हार पर ओवैसी का कटाक्ष, कहा- 'सपा में BJP को हराने की न तो काबिलियत है और न...'
समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाली रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। इस पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सपा पर तंज कसा है। 

रामनाथ कोविंद ने पत्नी संग किया बांकेबिहारी मन्दिर में देहरी पूजन
राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने अपनी धर्मपत्नी सविता कोविन्द के साथ सोमवार को वैदिक मंत्रोंच्चार के बीच बांके बिहारी मन्दिर में पूजन अर्चन किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राष्ट्रपति के साथ ही मन्दिर में पूजन अर्चन किया।

'HOW CAN YOU रोक': धर्मेंद्र यादव के गुस्से वाले वीडियो पर बना मीम्स
लोकसभा उपचुनाव में वोट गिनती के दौरान सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि धर्मेंद्र स्ट्रांग रूम में जाना चाहते थे, लेकिन उन्हें रोक दिया गया। इस पर उन्होंने गुस्से में पुलिसकर्मी से कहा, 'HOW CAN YOU रोक'। आप लोग हमें अंदर क्यों नहीं जाने दे रहे हो? आप मशीन बदलना चाहते हो?

तंदूरी की लड़ाई में हत्या: दुकानदार ने रोटी का आर्डर नहीं किया पूरा, ग्राहक को पीट कर मार डाला
उत्तर प्रदेश के बरेली कैंट में रोटी के विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक ने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए मशाल होटल में 150 रोटी का ऑर्डर दिया था। 

 सामान लेने पड़ोसी देश से आई किशोरियों के साथ सामुहिक दुष्कर्म, चारों आरोपी गिरफ्तार
 उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के हरैय्या थाना क्षेत्र में साप्ताहिक बाजार से सामान खरीदने के लिए पड़ोसी देश नेपाल से आई दो किशोरियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

 देश के युवाओं की बात मानें PM, माफ़ीवीर बनकर वापस लें 'अग्निपथ योजना': कांग्रेस
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के केंद्रीय नेतृत्व के आवाहन पर आज हरदोई में भी अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सत्याग्रह धरना दिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सत्याग्रह के दौरान कहा गया कि यह योजना युवाओं को छलने के लिए है और सरकार को इस योजना को वापस लेना चाहिए क्योंकि इससे युवा वर्ग काफी अक्रोशित है।

पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, बार काउंसिल ने रजिस्ट्रेशन किया सस्पेंड
पूर्वांचल के बाहुबली मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह की मुश्किले बढ़ गई है। दरअसल यूपी बार काउंसिल ने की वकील दरोगा सिंह की कार्रवाई करते हुए उनकी रजिस्ट्रेशन को किया सस्पेंड कर दिया है। रजिस्ट्रेशन सस्पेंड होने के बाद वह वकालत नही कर सकते हैं। 

'जलकुंभी हटाओ तालाब बचाओ' अभियान में DM ने खुद तालाब में उतरकर की सफाई,
 यूपी के बुंदेलखंड को पानीदार बनाने के लिए PM मोदी भी गंभीर है, PM मोदी के जलसंचय अभियान को लेकर जिला प्रशासन ने खुद मोर्चा संभाला है। जिले की मृत नदियों से लगाकर तालाबो को जलसंचय जीवन संचय अभियान के तहत जीवित करने का कार्य जोरो से चल रहा है।

नाले की गंदगी देख चढ़ा भाजपा नेता का पारा! 
एक तरफ नगर निगम स्वच्छता अभियान को लेकर बड़े-बड़े दावे करता है तो दूसरी तरफ इस ओर लापरवाही बरत रहा है। नाले-नालियों की नियमित रुप से सफाई न होने पर इनमें गंदगी जमा हो रही है

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!