सपा की हार पर ओवैसी का कटाक्ष, कहा- 'सपा में BJP को हराने की न तो काबिलियत है और न...'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 27 Jun, 2022 11:49 AM

owaisi s sarcasm on sp s defeat said sp has neither ability

समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाली रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। इस पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सपा पर तंज कसा...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाली रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहराया है। इस पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सपा पर तंज कसा है। असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के नतीजे से साफ जाहिर होता है कि सपा में भाजपा को हराने की न तो काबिलियत है और ना कुव्वत। मुसलमानों को चाहिए कि वो अब अपना कीमती वोट ऐसी निकम्मी पार्टियों पर जाया करने के बजाये अपनी खुद की आजाद सियासी पहचान बनाएं और अपने मुकद्दर के फैसले खुद करें।

ओवैसी ने टवीट कर लिखा कि रामपुर और आजमगढ़ चुनाव के नतीजे से साफ जाहिर होता है कि सपा में भाजपा को हराने की न तो काबिलियत है और ना क़ुव्वत। मुसलमानों को चाहिए कि वो अब अपना कीमती वोट ऐसी निकम्मी पार्टियों पर जाया करने के बजाये अपनी खुद की आजाद सियासी पहचान बनाए और अपने मुकद्दर के फैसले खुद करें।

 


गौरतलब है कि आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव में रविवार को भाजपा प्रत्याशियों ने जीत हासिल करके ये दोनों सीटें सपा से छीन लीं। आजमगढ़ सीट सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विधानसभा के लिए चुने जाने के बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के कारण रिक्त हुई थी। वहीं, रामपुर सीट भी इसी कारण से आजम खां के त्यागपत्र देने की वजह से खाली हुई थी। 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!