Shahjahanpur Accident: कार और बाइक की भीषण टक्कर में एक सिपाही की मौत दूसरा घायल

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Oct, 2024 02:29 AM

one soldier died got injured in a horrific collision between a car and a bike

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पीलीभीत से उर्स की ड्यूटी करके बाइक से वापस लौट रहे सिपाहियों की बाइक में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Shahjahanpur News, (नंदलाल): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पीलीभीत से उर्स की ड्यूटी करके बाइक से वापस लौट रहे सिपाहियों की बाइक में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक सिपाही की मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि कलान थाना में तैनात सिपाही अभिषेक कुमार अपने साथी सिपाही अमित वर्मा के साथ पीलीभीत उर्स में लगी ड्यूटी से मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे। उनकी बाइक जब थाना निगोही अंतर्गत क्षेत्र के गांव पहुंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तत्काली अस्पताल भेजा गया जिसमें अभिषेक कुमार 25 की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई जबकि अमित वर्मा का इलाज किया जा रहा है। कुमार ने बताया कि मृतक गाजियाबाद जिले का रहने वाला है। पुलिस ने मृतक के सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!