एक प्रेमिका दो प्रेमी...शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए एक प्रेमी ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

Edited By Pooja Gill,Updated: 24 Feb, 2023 11:46 AM

one girlfriend two lovers

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में एक विवाहिता प्रेमिका से प्रेम प्रसंग के चक्कर में दो प्रेमियों के बीच खूनी संग्राम होने की सनसनी वारदात सामने आई है। जिसमें एक सनकी प्रेमी ने विवाहिता प्रेमिका को पाने के चक्कर में दूसरे प्रेमी की गला घोंट कर निर्मम...

चित्रकूट (वीरेंद्र शुक्ला): उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में एक विवाहिता प्रेमिका से प्रेम प्रसंग के चक्कर में दो प्रेमियों के बीच खूनी संग्राम होने की सनसनी वारदात सामने आई है। जिसमें एक सनकी प्रेमी ने विवाहिता प्रेमिका को पाने के चक्कर में दूसरे प्रेमी की गला घोंट कर निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद उसके शव को नहर किनारे दफना दिया है। पुलिस ने आज आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने मामले में लापरवाही बरतने वाले दरोगा राधेश्याम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और तत्कालीन थानाध्यक्ष के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बरवारा गांव का है। जहां बीते 3 जनवरी को निखिल पटेल नाम का युवक घर से लापता हो गया था।जिसको परिजन काफी ढूंढने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा। जिसके बाद 8 फरवरी को पीड़ित परिजनों ने कर्वी कोतवाली में तहरीर देकर युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू कर दी। जांच के बाद पुलिस ने घटना में कमल उपाध्याय और सनी नाम के युवक को हिरासत में लेकर गुमशुदगी को अपहरण के मुकदमे में तब्दील कर मामले की जांच करना शुरू कर दिया था। जिस पर  आरोपियों की निशानदेही पर बरवारा गांव के नहर के पास से लापता युवक का शव बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ेंः टीचर की क्रूरता! 3 साल की मासूम के साथ बेरहमी से की मारपीट, उखड़ गए बच्ची के सिर के बाल

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
युवक का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया है कि मृतक युवक निखिल पटेल बीते 3 जनवरी को घर से लापता हुआ था, जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने 1 महीने बाद 8 फरवरी को कर्वी कोतवाली में दर्ज कराई थी। जांच में यह पता चला है कि मृतक निखिल पटेल का गांव की रहने वाली किसी युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी युवती से आरोपी कमल उपाध्याय का भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस पर युवती ने अपने दूसरे प्रेमी कमल उपाध्याय से मिलकर पहले प्रेमी निखिल पटेल को बुलाकर दूसरे प्रेमी कमल उपाध्याय और उसके दोस्त शनि के साथ मिलकर उसकी गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दिया। जिसके बाद उसके शव को गांव के नहर किनारे दफना दिया था, जिस पर पुलिस ने आरोपी कमल उपाध्याय और सनी को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर आज मृतक का शव बरामद कर लिया है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः सपा आज से शुरू करेगी जातीय जनगणना अभियान, PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से होगी शुरुआत

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी हत्या के कारणों की पुष्टि
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। इस पूरे घटनाक्रम में प्रेमिका युवती की भी संलिप्तता पाई गई है। जिस को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम भेजी गई है। मामले की जांच की जा रही है, आरोपियों को जल्द ही जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस पूरे मामले में हल्का इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राधेश्याम के लापरवाही बरतने पर उसको तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और तत्कालीन थानाध्यक्ष के खिलाफ विभागीय जांच करने की भी आदेश दिए गए है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!