मुनव्वर राना ने शेयर की सीएम योगी की मां के साथ तस्वीर, लिखा- मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं

Edited By Imran, Updated: 05 May, 2022 03:24 PM

munavwar rana shares picture with cm yogi s mother

मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं। मां पर शायरी करने के लिए मशहूर शायर मुनव्वर राना ने यह पक्तियां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपनी मां के मिलने के समय की ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है।

लखनऊ: मेरी ख़्वाहिश है कि मैं फिर से फ़रिश्ता हो जाऊं, मां से इस तरह लिपट जाऊं कि बच्चा हो जाऊं। मां पर शायरी करने के लिए मशहूर शायर मुनव्वर राना ने यह पक्तियां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपनी मां के मिलने के समय की ट्वीटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है। 

 

बता दें कि मंगलवार को अपने गुरु अवेद्यनाथ की प्रतिमा अनावरण के सिलसिले में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने पैतृक गांव यमकेश्वर के पंचूर पहुंचे थे। यहां तीन बजे से करीब साढ़े पांच बजे तक उन्होंने अनावरण कार्यक्रम और जनसभा में शिरकत की। इसके बाद वह उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत और अन्य लोगों के साथ बिथ्याणी स्थित महाविद्यालय से करीब तीन किमी दूर घर पहुंचे। सीएम धामी और अन्य लोगों ने यहां परिजनों से भेंट की और लौट आए। योगी आदित्यनाथ मंगलवार रात को घर में ही ठहरे। उनकी यहां यूपी पुलिस प्रशासन के साथ ही उत्तराखंड प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। घर में बुधवार की रात को उनके छोटे भाई महेंद्र बिष्ट के बेटे का चूड़ाक्रम संस्कार था।

मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनके सभी नाते-रिश्तेदार पहले ही घर पहुंचे हुए हैं। पांच साल बाद अपने बेटे योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनकी 84 वर्षीय मां सावित्री देवी काफी भावुक हो गईं। इस दौरान योगी ने मां से आशीर्वाद लिया। योगी आदित्यनाथ को अपने बीच में पाकर उनके नाते-रिश्तेदार व परिजन गदगद हो उठे।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!