मां बेटे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला, परिवारिक कलह में सुसाइड की आशंका

Edited By Ramkesh,Updated: 25 Jul, 2024 07:11 PM

mother and son s bodies found hanging under suspicious circumstances

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अजगैन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मालेगांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मां बेटे का शव घर के अंदर फांसी पर लटकता मिला। पति ने जब कमरा खोला तो पत्नी व बेटे का शव लटकता देख वह बेसुध होकर गिर गया। परिजनों ने घटना की...

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अजगैन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मालेगांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मां बेटे का शव घर के अंदर फांसी पर लटकता मिला। पति ने जब कमरा खोला तो पत्नी व बेटे का शव लटकता देख वह बेसुध होकर गिर गया। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या किये जाने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा। घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा  रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के मालेगांव निवासी देशराज मुंबई में रहकर मजदूरी का काम करता है। पिछले कई महीनों से वह घर पर रहकर ही मजदूरी कर रहा था। गुरुवार सुबह देशराज की पत्नी शांति (30) अपने 5 वर्षीय बेटे देवराज के साथ कमरे में थी। देशराज ने जब कमरे में जाकर देखा तो छत के छल्ले में साड़ी के फंदे पर शांति और उसके 5 वर्षीय बेटे का शव लटक रहा था। घटना के बाद देशराज बेशुध होकर गिर पड़ा।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक कि शांति का अक्सर सांस गुड्डी की सेवा न करने को लेकर पति देशराज से विवाद होता था। देशराज तीन भाई हैं। देशराज अपने पत्नी बच्चे व मां के साथ अलग रहता था। शांति का सांस के साथ दुर्व्यवहार करना और सेवा न करने पर देशराज की अपनी पत्नी से अक्सर कहासुनी होती थी। हालांकि विवाहिता के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!